Wednesday, September 11, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'मैंने प्यार किया' की शूटिंग के बीच आखिर क्यों रो पड़े थे सलमान खान, वजह जान आप भी करेंगे तारीफ

'मैंने प्यार किया' की शूटिंग के बीच आखिर क्यों रो पड़े थे सलमान खान, वजह जान आप भी करेंगे तारीफ

सूरज बड़जात्या की सुपरहिट फिल्म 'मैंने प्यार किया' फिर से सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस बीच सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह खुलासा करते दिख रहे हैं कि कबूतर जा जा गाने की शूटिंग के दौरान उनकी आंखों में आंसू क्यों आ गए थे।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: August 24, 2024 18:04 IST
Salman Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शूटिंग के बीच रो पड़े थे सलमान खान

सलमान खान और भाग्यश्री की सुपरहिट फिल्म 'मैंने प्यार किया' 35 साल बाद सिनेमाघरों में फिर से रिलीज हो रही है। 1989 में आई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया था। इतना ही नहीं इसकी स्टार कास्ट से लेकर गाने तक लोगों के बीच आज भी मशहूर हैं। इस बीच अब सलमान खान का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें वह शूटिंग से जुड़े कुछ खूबसूरत पलों को याद करते दिखाई दे रहे हैं। जैसे की हर किसी को पता है कि कैसे भाग्यश्री सेट पर रो रही थीं। वहीं 'मैंने प्यार किया' की शूटिंग के दौरान सलमान भी रो दिए थे और अब उन्होंने ने इस बारे में खुलासा किया है कि वो सेट पर क्यों रो पड़े थे।

क्यों रो पड़े थे सलमान खान

हेलो! इंडो-अरेबिया के साथ एक पुरानी बातचीत में, सलमान ने बताया था कि 'मैंने प्यार किया' के मशहूर गाने कबूतर जा जा की शूटिंग के दौरान उनकी आंखों में आंसू आ गए थे। उन्होंने कहा, 'मैं लगभग 18 साल का था और कबूतर जा जा जा गाने की शूटिंग मेरे लिए वाकई एक यादगार बन गया था जब मुझे अचानक पता चला कि इस के लिए मुझे सेलेक्ट किया है।' सलमान ने शेयर किया कि कैसे स्टोरी नरेशन के दौरान, वह जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर जैसे अभिनेताओं की कल्पना करते थे। सलमान खान ने आगे कहा, 'मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि मुझे इतनी बड़ी फिल्म में काम करने का मौका मिलेगा। पहली बार था जब मुझे लगा, हां, मैं यह कर सकता हूं और मेरी आंखों में आंसू आ गए थे।'

सलमान खान की पहली फिल्म

बता दें कि बहुत कम लोगों को पता है कि सलमान खान की पहली फिल्म 'बीवी हो तो ऐसी' जो 1988 में रिलीज हुई थी। 'मैंने प्यार किया' से उन्हें नेम फेम मिला था। कई ऑडिशन देने के बाद राजश्री ने 'मैंने प्यार किया' के लिए सलमान खान को चुना था जो कि भाग्यश्री की पहली फिल्म भी थी। इस फिल्म के बाद सलमान खान ने कई फिल्मों में काम किया और सफलता हासिल की। वहीं भाग्यश्री को अपने परिवार का ध्यान रखने के लिए फिल्मों से ब्रेक लेना पड़ा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement