Sunday, September 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'भाईजान सबके दिल की जान', बुजुर्ग फैन से सलमान खान ने की गपशप, नेटिजन्स करने लगे प्यार की बारिश

'भाईजान सबके दिल की जान', बुजुर्ग फैन से सलमान खान ने की गपशप, नेटिजन्स करने लगे प्यार की बारिश

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपने अंदाज और बड़े दिल के लिए जाने जाते हैं। वो अपने फैंस पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते। उनके फैंस भी उनकी हर अदा के कायल हैं। हाल में ही एक बुजुर्ग फैन से सलमान खान की मुलाकात का वीडियो सामने आया है, जो काफी वायरल हो रहा है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: September 06, 2024 8:07 IST
Salman Khan- India TV Hindi
Image Source : DESIGN PHOTO सलमान खान।

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। सलमान खान अपने स्टाइल के लिए जाने जाते हैं। बड़े दिल के मालिक सलमान खान अपने फैंस पर भी प्यार लुटाते अकसर नजर आ जाते हैं। सलमान के चाहने वाले भी उनकी हर फिल्म देखने के लिए बेताब रहते हैं। हाल में ही सलमान खान को एक इवेंट में स्पॉट किया गया। सूटेड-बूटेड सलमान खान इस इवेंट में शामिल होने पहुंचे थे। इतना ही नहीं सलमान खान इस दौरान एक फैन से भी मिले, जिसका वीडियो सामने आते ही वायरल होने लगा है। सलमान खान की दरियादिली इस वीडियो में देखने को मिली। वो अपनी बुजुर्ग महिला फैन से काफी बातचीत भी करते दिखे। 

सलमान खान से महिला फैन ने की बातचीत

सामने आए वीडियो में आप सलमान खान को ब्लैक सूट में देख सकते हैं। सलमान खान बिग बॉस 18 के सेट पर पहुंचे थे। इस दौरान इवेंट वेन्यू के बाहर ही उनकी मुलाकात एक बुजुर्ग फैन से हुई। महिला फैन ने सलमान से खूब सारी बातें की और उन पर खूब प्यार भी लुटाया। सलमान खान भी उनसे बाते करते नजर आए। उन्होंने महिला फैन की सारी बातें ध्यान से सुनी और उनकी बातों का जवाब भी दिया। दोनों ही इस बातचीत के दौरान खिलखिलाकर हंसते नजर आए। इस दौरान महिला ने बताया कि वो उनके जेल जाने पर प्रार्थना करती थी और मन्नत मांगी थी। इसके बाद उन्होंने ये भी बताया कि सलमान खान की मम्मी सलमा ने उस महिला को साड़ी भी दी। इसके बाद सलमान ने भी उन्हें खास साड़ी देने का दीवाली और ईद पर वादा किया। 

यहां देखें वीडियो

लोगों का रिएक्शन

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस भी सलमान खान पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और एक्टर के नर्म दिल की तारीफें कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, 'भाईजान सबके दिल की जान।' वहीं एक और फैन ने लिखा, 'ये बहुत हंबल हैं।' एक अन्य फैन ने लिखा, 'ये हमेशा लोगों से इतने प्यार से ही मिलते हैं।' वहीं एक और शख्स ने लिखा, 'सलमान खान बहुत बड़े दिल के मालिक हैं।' इस तरह के कमेंट से कमेंट सेक्शन भरा पड़ा है।

इस फिल्म में नजर आएंगे सलमान

बता दें, सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिकंदर' की तैयारी में जोर-शोर से लगे हुए हैं। फिल्म की शूटिंग भी जारी है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ रश्मिका मंदाना लीड किरदार में नजर आने वाली हैं। दोनों की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर दिखेगी। इसके अलावा बीते दिनों ही सलमान खान ने 'एंग्री यंग मैन' सीरीज प्रोड्यूस की है, जो उनके पिता सलीम खान और जावेद आख्तर की बेमिसाल जोड़ी पर आधारित है। इसके अलावा एक्टर 'यू आर माइन' म्यूजिक वीडियो में नजर आए, जिसे उनके भांजे अयान अग्निहोत्री ने ही फिल्माया है।

हालिया रिलीज रही थी हिट

आखिरी बार सलमान खान 'टाइगर 3' में नजर आए थे। इस फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ की बेमिसाल जोड़ी साथ दिखी थी। फिल्म को लोगों का काफी प्यार मिला और अच्छी-खासी कमाई कर के फिल्म बॉक्स ऑफिस हिट साबित हुई। वहीं टीवी पर सलमान खान की वापसी के लिए फैंस को अभी थोड़ा और इंतजार करना होगा। अभी तक 'बिग बॉस' के अपकमिंग सीजन का ऐलान नहीं किया गया है। वैसे अगले सीजन को भी सलमान खान ही होस्ट करते नजर आएंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement