Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. अनंत-राधिका की शादी में सलमान खान और शाहरुख खान ने मचाई धूम, करण-अर्जुन का डांस वीडियो हुआ वायरल

अनंत-राधिका की शादी में सलमान खान और शाहरुख खान ने मचाई धूम, करण-अर्जुन का डांस वीडियो हुआ वायरल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बॉलीवुड की शानदार दोस्ती का नजारा भी देखने को मिला। जहां शाहरुख खान और सलमान खान ने अंबानी परिवार के जश्न में अपने शानदार डांस से चार चांद लगा दिए। इस वीडियो में करण-अर्जुन का स्टाइलिश अंदाज देखने को मिल रहा है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 13, 2024 8:50 IST
Salman Khan and Shah Rukh Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सलमान खान-शाहरुख खान

शाहरुख खान और सलमान खान ने मुंबई में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में डांस फ्लोर पर आग लगा दी। बॉलीवुड के मशहूर दोस्तों में से एक शाहरुख-सलमान को अपनी ही सुपरहिट फिल्म 'करण अर्जुन' के मशहूर गाने भांगड़ा पाले पर डांस करते हुए देखा गया, जिस पर उनके साथ कई और स्टार्स भी साथ में डांस करते दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर शाहरुख खान और सलमान खान का ये खूबसूरत डांस वीडियो चर्चा में बना हुआ है, जिसमें उनकी बहुत प्यारी बॉन्ड देखने को मिल रही है।

अनंत-राधिका की शादी में छाए सलमान खान-शाहरुख खान

जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में आयोजित हुए अनंत-राधिका की शादी में कई मशहूर हस्तियों को धमाका करते दिखा गया। अंबानी परिवार के करीबी शाहरुख और सलमान इस शादी में सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहे हैं। इस बीच दोनों का एक डांस वीडियो सामने आया है, जिसे देख आपको भी करण और अर्जुन की याद आ जाएगी। यह पल हमें यह भी याद दिलाता है कि बॉलीवुड के दोनों बड़े स्टार्स के बीच अच्छी बॉन्डिंग है और वे एक-दूसरे बहुत सम्मान भी करते हैं। इस शादी में किंग खान और भाईजान ने अपने डांस से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

यहां देखें वीडियो

सलमान और शाहरुख बने करण-अर्जुन

सलमान खान और शाहरुख खान के डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। डांस फ्लोर पर उनके साथ कई और बॉलीवुड स्टार्स भी डांस करते नजर आ रहे हैं। वहीं इस वीडियो में एक और खूबसूरत पल देखने को मिला। जी हां, अनंत अंबानी की बाराता में शाहरुख खान और सलमान खान को नीता अंबानी संग भी थिरकते देखा गया है। वहीं सलमान और शाहरुख का यह डांस वो यादगार पल बन गया है जो लोगों को हमेशा के लिए याद रहने वाला है।

अनंत-राधिका की शादी में सितारों का जलवा

शाहरुख और सलमान का डांस उनकी पुरानी दोस्ती और अंबानी परिवार के साथ उनके खास रिश्ते का सबूत है। बता दें कि दोनों सुपरस्टार अक्सर अंबानी परिवार के हर छोटे-बड़े कार्यक्रमों में एक साथ देखे जाते हैं। वहीं अनंत अंबानी की शादी में बॉलीवुड सेलेब्स ने डांसिंग टैलेंट से धमाल मचा दिया।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement