Thursday, September 12, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. सलमान खान ने परिवार संग की गणेश पूजा, 'मन्नत' में शाहरुख खान ने किया बप्पा का स्वागत

सलमान खान ने परिवार संग की गणेश पूजा, 'मन्नत' में शाहरुख खान ने किया बप्पा का स्वागत

गणेश चतुर्थी के अवसर पर सलमान खान ने अपनी बहन अर्पिता के घर पर गणेश आरती की। इस दौरान उनके साथ सलीम खान, सोहेल खान, अरबाज खान और यूलिया वंतूर मौजूद थे। वहीं शाहरुख खान 'मन्नत' में बप्पा का स्वागत किया।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 07, 2024 23:30 IST
Salman Khan and shah rukh khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सलमान खान और शाहरुख खान ने किया बप्पा का स्वागत

पूरे देश में गणेशोत्सव की धूम देखने को मिल रही है। बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक के सितारों ने गणपती बप्पा को अपने घर विराजमान किया है। गणेशोत्सव के मौके पर कई सितारे अपने घर पर गणपति बप्पा की मूर्ति की स्थापना करते हैं। उसी तरह सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता ने भी अपने मुंबई स्थित घर पर भगवान गणेश की स्थापना की और शाम को आरती रखी। इस दौरान सलमान खान को अपनी भतीजी आयत शर्मा के साथ पूजा करते हुए देखा गया। तो वहीं शाहरुख खान ने भी इंस्टाग्राम पर अपने परिवार के साथ मुंबई स्थित अपने घर 'मन्नत' में बप्पा का स्वागत किया।

सलमान खान ने परिवार संग गणेश पूजा

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान अपनी भतीजी आयत शर्मा के साथ गणेश पूजा करते दिखाई दिए। पूजा में उन्हें ब्राउन कलर की शर्ट और सफेद पैंट पहने देखा गया। सलमान खान की बहन अर्पिता के घर में हुई गणेश पूजा में सलीम खान, सोहेल खान, अरबाज खान और यूलिया वंतूर भी नजर आए। अरबाज और मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान भी गणपति बप्पा के स्वागत में परिवार के साथ शामिल हुए। सोशल मीडिया सेंसेशन और हर बी-टाउन यंगस्टर के बेस्टी, ओरहान अवत्रामणि उर्फ ​​ओरी को भी चमकीले हरे रंग के कुर्ते और सफेद पैंट और काले रंग के आईवियर पहने दिखाई दिए।

शाहरुख खान ने मन्नत में किया बप्पा का स्वागत

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने भी गणेश चतुर्थी का त्यौहार बड़ी धूमधाम से मनाया है। उन्होंने अपने घर मन्नत में भगवान गणेश का स्वागत किया। अभिनेता ने अपने घर पर किए गए जश्न की एक झलक सोशल मीडिया पर बी शेयर की है और अपने प्रशंसकों को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं भी दी।  इस तस्वीर में शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान भी नजर आ रही हैं। गणेश उत्सव को पूरे उत्साह के साथ मनाते हुए अभिनेता ने नोट भी शेयर किया है, जिसमें लिखा है कि 'गणेश चतुर्थी के इस पावन अवसर पर भगवान गणेश हम सभी और हमारे परिवारों को स्वास्थ्य, प्रेम और आनंद का आशीर्वाद दें... और हां, ढेर सारे मोदक भी दें।'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement