Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. कैमरे के सामने आते ही लड़खड़ाए इब्राहिम अली खान, अब वीडियो देख फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

कैमरे के सामने आते ही लड़खड़ाए इब्राहिम अली खान, अब वीडियो देख फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान वैसे तो अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। लेकिन इस वक्त वो अपने लुक्स को नहीं बल्कि अपने एक वायरल वीडियो को लेकर चर्चा में हैं। इस वीडियो में वो कैमरे के सामने आते ही लड़खड़ा जाते हैं, जिसे देख लोग अब अगज-गजब कमेंट्स करते हुए नजर आ रहे हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: June 08, 2024 13:43 IST
Imrahim Ali Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM गिरते-गिरते बचे इब्राहिम अली खान

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और एक्स वाइफ अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो बाल-बाल गिरने से बचते हुए दिखाई दे रहे हैं। इब्राहिम का ये वीडियो तानिया श्रॉफ की पार्टी के बाद की है। दरअसल, अहान शेट्टी की एक्स गर्लफ्रेंड और मॉडल तानिया श्रॉफ ने 7 जून की रात घर पर एक ग्रैंड पार्टी रखी थी। इसमें सुहाना खान, अनन्या पांडे, उर्फी जावेद, समेत कई अन्य सेलेब्स शामिल हुए थे। इसी पार्टी में सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान भी पहुंचे थे। इस दौरान पार्टी से निकलते हुए इब्राहिम पार्टी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह लड़खड़ाते हुए नजर आए। 

गिरते-गिरते बचे इब्राहिम

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्टर जब पार्टी से बाहर आते हैं तो लड़खड़ा जाते हैं। इस दौरान वो गिर सकते थे, लेकिन उन्होंने जैसे-तैसे खुद को गिरने से संभाल लिया। वहीं अब जब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा तो लोग उन्हें नशे में धत्त बताने लगे। एक यूजर ने उनके इस वीडियो पर काॅमेंट करते हुए कहा, 'नशे में है।' एक ने कहा, 'ये नशे में है और कुछ नहीं। हालांकि आपको बता दें कि इब्राहिम का पैर गेट किसी चीज से अटक जाता है, जिसकी वजह से उनका बैलेंस बिगड़ जाता है। जिस कारण वह गिरते-गिरते बचते हैं। शायद इस दौरान उनको पैर में लग भी जाती है, जिसका पता उनके चेहरे के हाव-भाव से पता लगता है। 

इब्राहिम अली खान का वर्कफ्रंट 

वहीं इब्राहिम के वर्कफ्रंट की बात करे तो खबरों के मुताबिक वो जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करेंगे। हालांकि, अभी तक किसी भी तरह का कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो इब्राहिम धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'सरमजीं' से डेब्यू करेंगे, जिसे बोमेन ईरानी के बेटे कायोज ईरानी डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में काजोल और पृथ्वीराज सुकुमारन नजर आने वाले हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement