Sunday, September 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. क्रिकेटर पिता का नामी एक्टर बेटा है ये बच्चा, मां-पत्नी, बेटी-बहन घर में सब हैं स्टार, पहचाना?

क्रिकेटर पिता का नामी एक्टर बेटा है ये बच्चा, मां-पत्नी, बेटी-बहन घर में सब हैं स्टार, पहचाना?

फैंस अपने चहेते स्टार्स कि उन तस्वीरों को भी देखने को बेताब रहते हैं जब वह लाइमलाइट से दूर थे। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक स्टार की चाइल्डहुड फोटो छाई है, क्या आप ये तस्वीर देखकर बता सकते हैं कि ये बच्चा कौन है?

Written By: Priya Shukla
Updated on: August 16, 2024 12:15 IST
saif ali khan - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM फोटो में पिता-बहनों के साथ नजर आ रहे बच्चे को पहचाना?

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार हैं, जिन्होंने अपनी मां या पिता के नक्शे कदम पर चलते हुए फिल्मी दुनिया का रुख किया। इनमें ऋतिक रोशन से लेकर रणबीर कपूर तक जैसे स्टार शामिल हैं। इन सितारों ने सिनेमा जगत में अपने माता-पिता के नाम को आगे बढ़ाया और फिल्मों के जरिए घर-घर में छा गए। इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में नजर आ रहा बच्चा भी एक स्टारकिड है, जिनकी मां अपने दौर की टॉप एक्ट्रेस थीं, इनके पिता क्रिकेटर थे। लेकिन, इस स्टारकिड ने अपनी मां के नक्शे कदम पर चलने का फैसला किया और बॉलीवुड का रुख कर लिया। क्या आप फोटो में नजर आ रहे इस बच्चे को पहचान रहे हैं?

फोटो में नजर आ रहा बच्चा कौन है?

फोटो में नजर आ रहा ये बच्चा कोई और नहीं बल्कि सैफ अली खान हैं। फोटो में सैफ के साथ उनके पिता मंसूर अली खान पटौदी और बहन सबा और सोहा नजर आ रही हैं। सैफ अली खान की ये चाइल्डहुड फोटो उनकी बहन सबा अली खान ने अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर की थी, जिस पर वह अक्सर अपने परिवार की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सबा फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

1993 में की करियर की शुरुआत

फिल्मी बैकग्राउंड से नाता रखने वाले सैफ अली खान ने अपने करियर की शुरुआत 1993 में की थी। रोमांटिक हीरो के किरदार के साथ उन्होंने खूब वाहवाही लूटी। पटौदी खानदान में जन्मे सैफ की मां शर्मिला टैगोर तो अपने दौर की बेहतरीन अदाकारा रही हीं, साथ ही उनकी बहन सोहा अली खान भी अभिनेत्री हैं। 

आज सैफ अली खान का बर्थडे है

यही नहीं, मां और बहन के अलावा उनकी बेगम करीना कपूर खान इंडस्ट्री की लीडिंग अभिनेत्रियों में से हैं और उनकी बेटी सारा अली खान भी फिल्मी दुनिया का जाना-माना नाम बन चुकी हैं। आज सैफ अली खान का बर्थडे है। 16 अगस्त 1970 को जन्में सैफ आज 54 साल के हो गए हैं।  उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 'आशिक आवारा' से की थी और पहली ही फिल्म से अपनी पहचान बनाने में सफल रहे थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement