Sunday, October 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. क्लाइमैक्स के बाद पलट जाती है पूरी कहानी, बजट से 19 गुना अध‍िक की कमाई, आज भी कायम है भौकाल

क्लाइमैक्स के बाद पलट जाती है पूरी कहानी, बजट से 19 गुना अध‍िक की कमाई, आज भी कायम है भौकाल

साल 2022 में रिलीज हुई धांसू सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। कहानी से लेकर स्टार कास्ट के परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ हुई। इस फिल्म में कई तनावपूर्ण सीन्स देखने को मिलते हैं। खास बात ये है कि क्लाइमैक्स के बाद फिल्म की कहानी पलट जाती है और सच का पता चलता है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 27, 2024 13:31 IST
Sai Pallavi Gargi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बजट से दोगुना अध‍िक की कमाई

2022 में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई एक धमाकेदार तमिल फिल्म लोगों के बीच अपनी दमदार कहानी की वजह से खूब चर्चा में रही है। बॉक्स ऑफिस पर मूवी ने अपनी लागत से 2 गुना ज्यादा कमाई की और ब्लॉकबस्टर साबित हुई। 2 घंटे 20 मिनट की इस, फिल्म ने सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर भी तहलका मचा दिया था। साउथ की इस फिल्म में क्लाइमैक्स के बाद खतरनाक और दिल दहला देने वाला सीन देखने को मिलता है, जिसे देखने के बाद आप सालों तक मूवी की कहानी नहीं भूल पाएंगे। इतना सस्पेंस है जो आखिर तक बरकरार रहता है। हम जिस फिल्म की बात कर रहे हैं उसका नाम 'गार्गी' है।

क्लाइमैक्स देख फटी रह जाएंगी आंखें

'गार्गी' तमिल भाषा में बनी एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। यह दो साल पहले 15 जुलाई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में साउथ की 'राउडी गर्ल' साई पल्लवी लीड रोल में नजर आई थी। काली वेंकट, आर.एस. शिवाजी, सरवनन, लिविंगस्टन, जयप्रकाश और कवितालय कृष्णन भी दमदार किरदारों में दिखे। फिल्म का क्लाइमैक्स ही 'गार्गी' को इस जॉनर की अन्य फिल्मों से इसे अलग बनाता है। फिल्म का लास्ट सीन परेशान करने वाला है, लेकिन आपको यह सोचने पर भी मजबूर करता है कि हम किस दौर में रह रहे हैं और महिलाएं हमारे बीच रहते हुए खुद को कितना कमजोर महसूस करने लगती हैं।

क्या है फिल्म की कहानी?

गौतम रामचंद्रन के निर्देशन में बनी 2022 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गार्गी' की कहानी अंत तक समझ नहीं आती है कि पिता की गलती होने के बाद भी बेटी उसको बचाने के लिए प्लान बनती है। फिल्म की शुरुआत 'गार्गी' के एक स्कूल में कैजुअल इंट्रोडक्शन से होती है, जहां वो एग्जाम को कंडक्ट कर रही होती है। वह अपने पिता को निर्दोष साबित करने का प्रयास करती है क्योंकि उस पर एक बच्चे के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगा होता है। इसके लिए वह एक जूनियर वकील की मदद लेती है, जिसे अदालत में काम करने का बहुत कम अनुभव है। वहीं गार्गी की जिंदगी काफी सारी विडंबना से भरी होती है जो ये बयां करती है कि कोई भी जगह महिला के लिए सुरक्षित नहीं है। वहीं जब गार्गी को अपने पिता की सच्चाई का पता चलता है तो वह रोने लगती है जो आपको भीतर से हिला देती है।

बजट से 19 गुना अध‍िक की कमाई

फिल्म की कहानी को इस कदर बुना गया है कि यह शुरुआत से ही आपको अपने साथ जोड़ लेती है। आईएमडीबी पर फिल्म को 10 में से 8.1 रेटिंग मिली है। फिल्म 4 करोड़ के बजट में बनी थी, लेकिन साई पल्लवी की फिल्म 'गार्गी' ने बजट से 19 गुना अधिक कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। फिल्म ने दुनिया भर में 74.5 करोड़ से अधिक की कमाई कर मेकर्स को मलामाल कर दिया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement