Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. हीरोइन बनेंगी सचिन की बेटी सारा? शूटिंग सेट से वीडियो वायरल! मिनी ड्रेस में लगीं हसीन

हीरोइन बनेंगी सचिन की बेटी सारा? शूटिंग सेट से वीडियो वायरल! मिनी ड्रेस में लगीं हसीन

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदलुकर का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद ऐसी चर्चाएं शुरू हो गई हैं कि सारा अपना एक्टिंग डेब्यू करने के लिए तैयार हैं और उन्होंने अपने पहले प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है।

Written By: Priya Shukla
Published on: July 17, 2024 20:05 IST
Sara Tendulkar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सारा तेंदुलकर।

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर भी बॉलीवुड स्टारकिड्स की ही तरह खूब सुर्खियों में रहती हैं। सारा के लुक्स से लेकर उनकी पर्सनल लाइफ तक पर फैंस की नजर बनी रहती है। सोशल मीडिया पर भी सारा की अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है। पिछले दिनों सारा खूब सज-धजकर अनंत-राधिका की शादी में पहुंची थीं, जहां उनका लुक देख फैंस उन पर लट्टू हो गए। इस दौरान सारा ने खूबसूरत पिंक कलर का मिरर वर्क लहंगा पहना था, जिसमें वह बेहद हसीन लग रही थीं। अब सारा एक बार फिर सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार वजह उनका लुक या उनकी पर्सनल लाइफ नहीं बल्कि उनकी प्रोफेशनल लाइफ है।

चर्चा में सारा तेंदुलकर का वीडियो

हाल ही में सारा तेंदुलकर का एक वीडियो सामने आया, जिसे देखने के बाद सबने सवाल करना शुरू कर दिया कि क्या सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर भी अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं? उनकी हालिया आउटिंग का वीडियो सामने आते ही सारा के बॉलीवुड डेब्यू की अफवाहों को हवा मिल गई है। बुधवार को सारा अपने साथियों के साथ मुंबई के पाली हिल इलाके में घूमती नजर आईं।

स्टूडियो के बाहर स्पॉट हुईं सारा तेंदुलकर

अब इंस्टाग्राम सारा का एक वीडियो सामने आया है। शेयर किए गए वीडियो में सारा किसी स्टूडियो के बाहर खड़ी वैनिटी वैन की ओर जाते नजर आ रही हैं। सारा का यह वीडियो देखने के बाद अब हर कोई यही सवाल कर रहा है कि क्या सारा भी हीरोइन बनने की तैयारी कर रही हैं। इस दौरान सारा ने ब्लू कलर की मिनी ड्रेस पहनी थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

सारा के लुक से फैंस इंप्रेस

फैंस सारा के इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'बहुत ही गॉर्जियस, बहुत प्रिटी, बहुत खूबसूरत और बहुत ही क्यूट। ऑसम एंड लवली।' एक और यूजर ने लिखा- 'प्रिंसेस।' हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब सारा के एक्टिंग डेब्यू की चर्चा हो रही है, इससे पहले भी कई बार सारा के बॉलीवुड डेब्यू की चर्चा होती रही है।

सारा तेंदुलकर को है एक्टिंग में दिलचस्पी

ऐसी चर्चा है कि सारा अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रही हैं। इस साल की शुरुआत में टेली चक्कर की एक रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया था कि सचिन तेंदुलकर की लाडली का अभिनय की ओर खासा रुझान है और वह अभिनय में करियर बनाने में रुचि रखती हैं। सारा तेंदुलकर जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं और इसके लिए उन्होंने कुछ एक्टिंग क्लासेस भी अटेंड की हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement