Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. ऋषभ शेट्टी ने बॉलीवुड पर किया कटाक्ष, लगाया ऐसा गंभीर आरोप, खुद मुश्किल में घिर गए कांतारा स्टार

ऋषभ शेट्टी ने बॉलीवुड पर किया कटाक्ष, लगाया ऐसा गंभीर आरोप, खुद मुश्किल में घिर गए कांतारा स्टार

कांतारा स्टार ऋषभ शेट्टी इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। अभिनेता की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कांतारा' को नेशनल अवॉर्ड मिला है और उन्हें भी नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया है। लेकिन, इस बीच उन्होंने बॉलीवुड को लेकर कुछ ऐसा कह दिया कि अब वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं।

Written By: Priya Shukla
Published on: August 21, 2024 7:08 IST
rishab shetty- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बॉलीवुड पर कमेंट कर बुरे फंसे ऋषभ शेट्टी

ऋषभ शेट्टी 'कांतारा' की रिलीज के बाद पैन इंडिया स्टार बन चुके हैं। सिर्फ साउथ में ही नहीं हिंदी भाषी राज्यों में भी उनकी लोकप्रियता तेजी से बढ़ी है। 2022 में रिलीज हुई इस फिल्म में अभिनय के साथ ऋषभ ने इसका निर्देशन भी किया है, जिसने उन्हें पूरे देश में पहचान दिलाई। 16 अगस्त को एक्शन थ्रिलर फिल्म में अपने प्रदर्शन के लिए ऋषभ शेट्टी को 70वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड से नवाजा गया। अपनी फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद अब कन्नड़ एक्टर ने कुछ ऐसा कर दिया है, जिसे लेकर अब वह नेटिजंस के निशाने पर आ गए हैं।

ऋषभ शेट्टी ने बॉलीवुड पर कसा तंज

ऋषभ शेट्टी ने बॉलीवुड पर तंज करते हुए कहा था कि 'बॉलीवुड भारत को गलत तरीके से दिखाता है।' अपनी इसी टिप्पणी के बाद ऋषभ शेट्टी ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं। ऋषभ इन दिनों प्रमोद शेट्टी स्टारर अपनी अपकमिंग कन्नड़ फिल्म 'लाफिंग बुद्धा' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी दौरान उन्होंने बॉलीवुड पर ये टिप्पणी की और कॉन्ट्रोवर्सी खड़ी कर दी।

बॉलीवुड पर ऋषभ शेट्टी की टिप्पणी

मेट्रो सागा के अपने वायरल इंटरव्यू में ऋषभ शेट्टी ने इंटरनेशनल फिल्म इवेंट्स में बॉलीवुड द्वारा भारत के चित्रण पर अपनी निराशा जाहिर की। अभिनेता कन्नड़ में बोलते हुए कहते हैं- “भारतीय फिल्में, खासकर बॉलीवुड, भारत को खराब रोशनी में दिखाती हैं। इन आर्ट फिल्मों को ग्लोबल इवेंट्स में आमंत्रित किया जाता है और रेड कार्पेट दिया जाता है। मेरा राष्ट्र, मेरा राज्य, मेरी भाषा-मेरा गौरव। इसे वैश्विक स्तर पर पॉजिटिव रूप में क्यों न लिया जाए और मैं यही करने की कोशिश करता हूं।''

यूजर्स को नहीं पसंद आई ऋषभ की टिप्पणी

ऋषभ शेट्टी की इस टिप्पणी पर नेटिज़न्स की ओर से कड़ी प्रतिक्रिया आ रही है। लोगों ने कंतारा के कुछ सीन का हवाला देते हुए उन्हें 'हिपोक्रेट' तक कह दिया है। कांतारा के एक सीन में उनका किरदार एक महिला की सहमति के बिना उसकी कमर पर चुटकी काटता है। इस सीन का हवाला देते हुए ऋषभ पर डबल स्टैंडर्ड होने के आरोप लगने लगे हैं।

ऋषभ शेट्टी के बयान पर भड़के सोशल मीडिया यूजर

एक यूजर ने ऋषभ शेट्टी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- 'क्या जलनखोर आत्मा है। कट्टर बॉलीवुड हेटर। उन्होंने बॉलीवुड ऑडियंस से उनकी ओवररेटेड फिल्म को सपोर्ट करने की रिक्वेस्ट की, जिसमें प्रॉब्लमेटिक कंटेंट की भरमार है।' एक अन्य ने लिखा- 'सक्सेस तो कुछ पल की है, लेकिन औरतों की कमर पर चुटकी काटना और बॉलीवुड पर हमला पर्मानेंट है।' ऋषभ शेट्टी के इस वीडियो के सामने आने के बाद यूजर इस बात को साबित करने में जुट गए हैं कि सिर्फ बॉलीवुड ही एकमात्र इंडियन फिल्म इंडस्ट्री है, जिसे इंटरनेशनल स्तर पर मान्यता प्राप्त है और इसने अन्य भारतीय फिल्मों को वैश्विक लोकप्रियता हासिल करने में मदद की है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement