Monday, September 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. खास दिन पर ऋचा चड्ढा ने दिखाया ग्लैमरस मैटरनिटी फोटोशूट, हेटर्स की बेतुकी बातों से बचने के लिए किया ये काम

खास दिन पर ऋचा चड्ढा ने दिखाया ग्लैमरस मैटरनिटी फोटोशूट, हेटर्स की बेतुकी बातों से बचने के लिए किया ये काम

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा हाल में ही मां बनी हैं। उन्होंने बेटी को जन्म दिया है। डिलीवरी के काफी दिनों बाद एक्ट्रेस ने बेहद ग्लैमरस मैटरनिटी फोटोशूट अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। इस फोटोशूट को दुनिया को दिखाने के लिए उन्होंने खास दिन को चुना है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: September 23, 2024 7:53 IST
Richa Chadha glamorous maternity photoshoot - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ऋचा चड्ढा।

बॉलीवुड में बीते दिनों कई एक्ट्रेस मां बनीं हैं। किसी के घर बेटी तो किसी के घर बेटे ने जन्म लिया। इन्हीं में से एक हैं 'फुकरे' एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा। एक्ट्रेस बेटी की मां बनी हैं और वो इसे खूब सेलिब्रेट भी कर रही हैं। फिलहाल अभी तक उन्होंने अपनी बेटी की झलक दुनिया को नहीं दिखाई है। अब हाल में ही ऋचा चड्ढा ने बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस मैटरनिटी फोटोशूट साझा किया है। इन तस्वीरों को जग जाहिर करने के लिए ऋचा ने खास दिन को चुना है। डॉटर्स डे के मौके पर उन्होंने स्पेशल मैसेज के साथ इंस्टाग्राम पर ये तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में उनका लुक बिल्कुल जुदा है। 

स्पेशल है ये मैटरनिटी फोटोशूट 

ऋचा चड्ढा ने इन खूबसूरत तस्वीरों को पोस्ट करते हुए एक प्यार भरा कैप्शन भी लिखा, 'माया एंजेलो ने कहा, 'मेरी मां ने मेरे चारों ओर अपना सुरक्षात्मक प्यार बिखेरा और बिना जाने क्यों लोगों को लगा कि मेरा मूल्य है।' तुम्हारा हमेशा मूल्य रहेगा, छोटी लड़की। ये तस्वीरें मेरी गर्भावस्था के 9वें महीने में हर्ष ने ली है। मेरे शरीर पर पवित्र ज्यामिति प्रतीकों को चित्रित किया गया है। मेरी नाभि पर जीवन का फूल और मेरी छाती पर दिव्य स्त्री का प्रतीक है। मुझे उस समय पता नहीं था कि मेरी एक बेटी होगी। महिला। ब्रह्मांड का पवित्र पात्र, अपनी छवि में एक और बनाने के लिए खुद का क्लोन बनाती है।'

यहां देखें तस्वीरें 

बेटी के लिए लिखा खास मैसेज

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, 'बेटी दिवस की शुभकामनाएं छोटी बच्ची। हम एक दिन साथ में ये तस्वीरें देखेंगे, जहां तुमने अंदर पोज दिया था और मैं खुशी से फूली नहीं समा रही थी... यह हमारे लिए है, इसलिए बाहरी लोग देख सकते हैं, लेकिन बोल नहीं सकते।' इस तस्वीर को देखने के बाद भी लोग अपनी प्रतिक्रियाएं नहीं दे सकते क्योंकि एक्ट्रेस ने कमेंट सेक्शन ही हटा दिया है। हैटर्स की अनर्गल टिप्पणियों से बचने के लिए ऋचा ने ऐसा किया है। फिलहाल ये कहना गलत नहीं होगा कि ये तस्वीरें बिल्कुल किसी पेंटिंग जैसी लग रही हैं। 

कुछ ऐसे क्रिएट किया गया है लुक

बता दें, ऋचा चड्ढा ने गोल्डन और बेज साड़ी को अलग तरह से ड्रेप किया है। उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। एक्ट्रेस ने बेबी बंप पर ब्लैक कलर की पेंटिंग भी बनवाई है। उनका लुक इजिप्शियन गॉडेस से इंस्पायर्ड लग रहा है। इस ड्रीमी शूट में वो अलग-अलग पोज देती दिख रही हैं। बता दें, आखिरी बार एक्ट्रेस 'हीरामंडी' में नजर आई थीं। उनके काम को काफी पसंद किया गया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement