Sunday, October 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 4 महीने की बेटी को लेकर पार्टी में पहुंचीं ऋचा चड्ढा, बेबी की निगरानी करते दिखे पापा अली फजल

4 महीने की बेटी को लेकर पार्टी में पहुंचीं ऋचा चड्ढा, बेबी की निगरानी करते दिखे पापा अली फजल

ऋचा चड्ढा और अली फजल हाल ही में डिजाइनर जोड़ी अबू जानी संदीप खोसला की दिवाली पार्टी में शामिल हुए। कपल अपनी न्यू बॉर्न बेबी के साथ इस दिवाली पार्टी का हिस्सा बने, जिसका वीडियो भी सामने आया है।

Written By: Priya Shukla
Published on: October 27, 2024 8:22 IST
ali fazal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बेटी के साथ दिवाली पार्टी में पहुंचे ऋचा चड्ढा और अली फजल।

ऋचा चड्ढा और अली फजल जुलाई में ही पेरेंट्स बने थे। कपल ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को इस बात की खुशखबरी दी थी। बी-टाउन के नए-नवेले पेरेंट्स हाल ही में डिजाइनर जोड़ी अबू जानी-संदीप खोसला की दीवाली पार्टी पहुंचे और इस दौरान इनकी नन्हीं परी भी इनके साथ मौजूद थी। कपल ने अपनी बेटी के साथ डिजाइनर जोड़ी की दिवाली पार्टी में शिरकत की, इस दौरान जैसे ही अभिनेत्री अपने एक्टर पति के साथ पार्टी वेन्यू से बाहर आने लगीं उन्होंने बहुत ही विनम्रता के साथ पैप्स से अपील की कि वह उनकी बेटी की तस्वीरें क्लिक ना करें।

बेटी की फोटोज क्लिक ना करने की अपील

ऋचा ने जिस तरह पैप्स से उनकी बेटी की फोटोज क्लिक ना करने की रिक्वेस्ट की, उनके रवैये की जमकर तारीफ हो रही है। वहीं कुछ यूजर्स ने पैप्स को निशाने पर लेना शुरू कर दिया,क्योंकि अभिनेत्री की इतनी रिक्वेस्ट के बाद भी उन्होंने वीडियो-फोटो लेना बंद नहीं किया। वीडियो में ऋचा चड्ढा को इशारों में शटरबग्स से बात करते देखा जा सकता है।

साथ में दिए पोज

अभिनेत्री ने पैप्स से कहा कि वह उनके लिए पोज देने आएंगी, लेकिन साथ ही उन्होंने पैप्स से अपनी बच्ची की तस्वीरें न खींचने का अनुरोध किया। कुछ सेकंड बाद, अली फजल नैनी के साथ आते हैं जिनकी गोद में कपल की बेटी थी। हीरामंडी अभिनेत्री ने तुरंत बच्चे को लाल रंग के दुपट्टे से ढक दिया और उनकी मदद से अपनी बेटी को कार तक ले गईं। इसके बाद कपल ने साथ में पैप्स को पोज दिए।

16 जुलाई को शेयर की थी खुशखबरी

ऋचा चड्ढा और अली फजल ने 16 जुलाई, 2024 को अपनी बच्ची का इस दुनिया में स्वागत किया था, जिसके बाद कपल ने सोशल मीडिया पर इस खुशखबरी की घोषणा की। कपल ने अपनी बेटी के छोटे पैरों की तस्वीर शेयर की और साथ में लिखा, “हमारे जीवन के सबसे बड़े सहयोग की घोषणा करने के लिए एक सहयोग पोस्ट कर रहा हूं!! हम वास्तव में धन्य हैं। हमारी बच्ची हमें बहुत व्यस्त रखती है। इसलिए आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए आप सभी का धन्यवाद।”

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement