Friday, September 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. ऋचा चड्ढा और अली फजल ने दिखाई बेटी की पहली झलक, नन्ही सी गुड़िया की तस्वीर पर फैंस लुटा रहे प्यार

ऋचा चड्ढा और अली फजल ने दिखाई बेटी की पहली झलक, नन्ही सी गुड़िया की तस्वीर पर फैंस लुटा रहे प्यार

बी-टाउन के सबसे चर्चित कपल्स में से एक अली फजल और ऋचा चड्ढा हाल ही में मम्मी-पापा बने हैं। ऋचा ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। वहीं अब हाल ही में कपल ने अपनी नन्ही परी की एक झलक फैंस को दिखाई है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: July 20, 2024 22:53 IST
richa chadha, Ali Fazal- India TV Hindi
Image Source : DESIGN ऋचा-अली ने दिखाई बेटी की पहली झलक

बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा और अली फजल हाल ही में मम्मी-पापा बने हैं। ऋचा ने 16 जुलाई को अपनी बेटी का इस दुनिया में स्वागत किया, जिसकी जानकारी उन्होंने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की थी। लेकिन,  ऋचा चड्ढा और अली फजल ने ये गुड न्यूज दो दिन बाद फैंस के साथ साझा की।ऋचा चड्ढा ने 16 जुलाई को अपनी पहली संतान के रूप में प्यारी सी बेटी को जन्म दिया, लेकिन इसका खुलासा उन्होंने 18 जुलाई को किया था। वहीं अब बेटी के जन्म के चार दिन बाद कपल ने उसकी पहली झलक दिखाई है, जिसे देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। 

अली- ऋचा ने दिखाई बेटी की झलक

अली फजल और ऋचा चड्ढा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी नन्ही सी गुड़िया के छोटे पैरों की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में भले ही अली फजल और ऋचा चड्ढा ने अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है, लेकिन फैंस उसकी एक झलक ही देख खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अली फजल और ऋचा चड्ढा ने अपने फैंस और फॉलोअर्स के प्रति अपना आभार जताते हुए एक नोट भी लिखा। नोट में लिखा है, 'हमारे जीवन के सबसे बड़े सहयोग की घोषणा करने के लिए एक पोस्ट कर रहे हैं। हम वास्तव में धन्य हैं। हमारी बच्ची हमें बहुत व्यस्त रखती है। इसलिए आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए आप सभी का धन्यवाद।'

ऋचा और अली की शादी

बता दें कि ऋचा चड्ढा और अली फजल ने कथित तौर पर 2015 में डेटिंग शुरू की थी। वहीं साल 2017 में, कपल ने अपने रिश्ते की पुष्टि की जब अली फजल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ऋचा चड्ढा के साथ एक सेल्फी साझा की और लिखा, ‘है तो है।’वहीं कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद ऋचा चड्ढा और अली फजल ने 2022 में शादी की और इस साल की शुरुआत में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की। अब फािनली दोनों एक नन्ही परी के माता-पिता बन चुके हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement