Wednesday, July 03, 2024
Advertisement

'मैं सबसे बड़ी गोल्ड डिगर...' सुष्मिता सेन के आगे रिया चक्रवर्ती ने कबूला सच! प्यार और नफरत पर कही ये बात

रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में अपने अपकमिंग पॉडकास्ट का प्रोमो जारी किया है, जिसमें सुष्मिता सेन उनकी पहली गेस्ट बनकर पहुंचीं। इस दौरान रिया को पूर्व मिस यूनिवर्स के आगे एक ऐसा सच कबूल करते देखा जा सकता है, जो उनके फैंस को हैरान कर सकता है।

Written By: Priya Shukla
Published on: July 02, 2024 16:10 IST
sushmita sen, rhea chakraborty- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रिया के पॉडकास्ट में नजर आएंगी सुष्मिता सेन

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती किसी फिल्म तो नहीं, लेकिन एक नए शो के साथ जरूर दर्शकों के बीच दस्तक दे रही हैं। रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट का नाम 'चैप्टर 2' है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना नया चैट शो लॉन्च किया है और इसकी पहली गेस्ट बनी हैं पूर्व मिस यूनिवर्स और अभिनेत्री सुष्मिता सेन। रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में इस शो का टीज़र जारी किया है, जिसमें रिया को कुछ ऐसा कहते सुना जा सकता है, जो उनके फैंस के लिए थोड़ा शॉकिंग हो सकता है। रिया चक्रवर्ती ने सुष्मिता सेन के आगे खुद को लेकर एक ऐसी बात कही जो थोड़ा हैरानी भरा था।

रिया ने खुद को बताया गोल्ड डिगर!

प्रोमो शुरू करते हुए रिया चक्रवर्ती सुष्मिता सेन को चिढ़ाते हुए कहती हैं- "क्या आप जानते हैं कि कमरे में आपसे भी बड़ा गोल्ड डिगर है?" सुष्मिता ने जवाब दिया, "ओह सच में? कौन?" जिस पर रिया चक्रवर्ती ने चुटकी लेते हुए कहा- "मैं।" सुष्मिता इस पर चुटकी लेते हुए कहती हैं- "ओह, आप भी?" और रिया कहती है, "मैं सबसे बड़ी गोल्ड डिगर हूं।" रिया प्रोमो में दिवंगत अभिनेता और अपने बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद खुद को गोल्ड डिगर का टैग दिए जाने पर तंज कसा है।

रिया चक्रवर्ती का पोस्ट

वीडियो शेयर करते हुए सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा- 'मैं कल ही 32 साल की हुई हूं और यह एक शानदार सफर रहा! ये पिछले 4 साल बदलाव, ग्रोथ और खुद का एक ऐसा वर्जन बनने के बारे में रहे हैं जिसके बारे में अब जाकर मैं आखिरकार अच्छा महसूस कर रही हूं। जश्न मनाने के लिए, हम कुछ विशेष शुरुआत कर रहे हैं - ऐसे अविश्वसनीय व्यक्तियों को आमंत्रित कर रहे हैं जिन्होंने जीवन में अपना खुद का #चैप्टर 2 अपनाया है। और इसे शुरू करने के लिए सुष्मिता सेन से बेहतर कौन हो सकता था। मैं तब से उनकी फैन रही हूं, जब मैं बच्ची थी। मैं आज भी उन्हें देखती हूं तो हैरान हो जाती हूं कि कैसे वह आज भी अपनी जिंदगी में आने वाली चुनौतियों का सामना करती हैं।'

जब ट्रोल्स के निशाने पर आ गई थीं सुष्मिता सेन

दूसरी तरफ सुष्मिता सेन तब ट्रोल्स के निशाने पर आ गई थीं जब एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से ब्रेकअप के बाद बिजनेसमैन ललित मोदी ने सुष्मिता के साथ सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। 2022 में सुष्मिता सेन के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर हलचल पैदा कर दी थी। जिसके बाद सुष्मिता को 'गोल्ड डिगर' कहा जाने लगा। वहीं कुछ को पूर्व मिस यूनिवर्स और बिजनेसमैन की जोड़ी बेमेल लगी, जिस पर सोशल मीडिया पर अभिनेत्री की जमकर आलोचना की गई। कई दिनों तक इस पर चुप्पी साधे रखने के बाद सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए ट्रोल्स पर निशाना साधा था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement