Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'सन ऑफ सरदार 2' से कटा संजय दत्त का पत्ता? 1993 के केस ने बढ़ाई मुश्किल, शूटिंग के लिए नहीं जा सकेंगे विदेश

'सन ऑफ सरदार 2' से कटा संजय दत्त का पत्ता? 1993 के केस ने बढ़ाई मुश्किल, शूटिंग के लिए नहीं जा सकेंगे विदेश

2010 में रिलीज हुई अजय देवगन और संजय दत्त स्टारर 'सन ऑफ सरदार' का सीक्वल बनने जा रहा है और इस फिल्म के सीक्वल को लेकर फैंस काफी खुश हैं। लेकिन, अब एक ऐसी खबर आई है, जो संजय दत्त के फैंस को निराश कर सकती है। चर्चा है कि 'सन ऑफ सरदार 2' से संजय दत्त का पत्ता कट सकता है। इसकी क्या वजह है, चलिए आपको बताते हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: August 06, 2024 11:22 IST
Sanjay Dutt- India TV Hindi
Image Source : DESIGN संजय दत्त का 'सन ऑफ सरदार 2' से कटा पत्ता

संजय दत्त, अजय देवगन, सोनाक्षी सिन्हा और जूही चावला स्टारर 'सन ऑफ सरदार' का सीक्वल इन दिनों चर्चा में है। फिल्म की रिलीज के करीब 1 दशक बाद इसका सीक्वल आने वाला है, जिसका टाइटल 'सन ऑफ सरदार 2' होगा। अजय देवगन अपनी फिल्म के लिए कमर कस चुके हैं, जिसमें संजय दत्त भी अहम रोल में नजर आने वाले थे। लेकिन, अब लगता है कि संजय इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन सकेंगे और फिल्म में उनकी जगह भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशन दिखाई देंगे।

संजय दत्त का सन ऑफ सरदार 2' से कटा पत्ता

मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, संजय दत्त की जगह अब सन ऑफ सरदार 2 में रवि किशन की एंट्री हो रही है। इसकी वजह 1993 के मुंबई बम धमाके हैं। इस मामले में संजय दत्त का नाम भी सामने आया था, जिसके बाद अभिनेता को गिरफ्तार कर लिया गया था। पुलिस पूछताछ में संजय दत्त ने कबूल किया था कि एके-56 उनके पास है। संजय दत्त पर टाटा एक्ट के तहत कार्रवाई हुई और उन्हें जेल भेज दिया गया। इसी केस के चलते संजय दत्त की यूके वीजा एप्लीकेशन रद्द कर दी गई है। 

इस केस ने बढ़ाई संजय की मुश्किलें

इस केस के बाद संजय दत्त कई बार यूके के वीजा के लिए एप्लाई कर चुके हैं, लेकिन उन्हें अब तक यूके का वीजा नहीं मिल सका है। अजय देवगन और मृणाल ठाकुर स्टारर 'सन ऑफ सरदार 2' की शूटिंग यूके में शुरू होने जा रही है और अजय देवगन की फिल्म की टीम इस बात को लेकर दुखी है कि संजय दत्त को शूटिंग के लिए अब तक यूके का वीजा नहीं मिला है। ऐसे में अभिनेता की जगह अब रवि किशन उस रोल में दिखाई देंगे, जिसमें पहले संजू बाबा नजर आने वाले थे। कहा जा रहा है कि वीजा में दिक्कत के चलते संजय दत्त के लिए 'हाउसफुल 5' की शूटिंग भी मुश्किल हो सकता है, क्योंकि इस फिल्म की शूटिंग भी लंदन में ही होने जा रही है। ऐसे में हो सकता है कि फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला को भी संजय दत्त का विकल्प ढूंढना पड़े। बता दें, साल 1993 में TADA और आर्म्स एक्ट के तहत गैर-कानूनी हथियार अपने पास रखने के जुर्म में पांच साल की सजा सुनाई गई थी। संजय दत्त की सजा 2016 में पूरी हुई थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement