Monday, October 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. रेणुकास्वामी हत्या मामले में बड़ा अपडेट, दर्शन और पवित्रा गौड़ा की जमानत याचिका खारिज

रेणुकास्वामी हत्या मामले में बड़ा अपडेट, दर्शन और पवित्रा गौड़ा की जमानत याचिका खारिज

रेणुकास्वामी हत्याकांड में बड़ा अपडेट सामने आया है। सोमवार को विशेष लोक प्रतिनिधि अदालत ने पवित्रा गौड़ा और दर्शन की जमानत याचिका खारिज कर दी। दोनों रेणुकास्वामी हत्याकांड में आरोपी हैं।

Reported By : T Raghavan Written By : Jaya Dwivedie Updated on: October 14, 2024 20:21 IST
Darshan and Pavitra Gowda - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दर्शन और पवित्रा गौड़ा।

कन्नड़ फिल्म अभिनेता दर्शन थुगुदीपा जून 2024 से रेणुकास्वामी हत्या मामले में पुलिस हिरासत में हैं। अभिनेता ने जन प्रतिनिधियों की विशेष अदालत में जमानत याचिका दायर की थी। सोमवार को विशेष अदालत ने उनकी और पवित्रा गौड़ा की जमानत याचिका खारिज कर दी। बता दें कि दर्शन को बल्लारी सेंट्रल जेल में रखा गया है, जबकि उनकी सहयोगी पवित्रा गौड़ा बेंगलुरु के परप्पना अग्रहारा में हैं।

न्यायिक हिरासत में रहेंगे दर्शन और पवित्रा

अभिनेता दर्शन की दोस्त पवित्रा गौड़ा और 13 अन्य आरोपियों को 20 जून को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। ये 17 लोग इस हत्याकांड में आरोपी हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक अभिनेता के प्रशंसक रेणुकास्वामी ने गौड़ा को अश्लील संदेश भेजे थे, जिससे नाराज होकर दर्शन ने कथित तौर पर उनकी हत्या कर दी। रेणुकास्वामी का शव 9 जून को सुमनहल्ली में एक अपार्टमेंट के पास नाले के पास मिला था।

क्या है पूरा मामला

पुलिस सूत्रों के अनुसार, अभिनेता दर्शन के फैन 33 वर्षीय रेणुकास्वामी ने कथित तौर पर एक्टर की सह कलाकार और करीबी दोस्त पवित्रा गौड़ा को अश्लील मैसेज भेजे थे, जिससे दर्शन भड़क गए और अंत में उनका कत्ल कर दिया गया था। 9 जून को उनका शव सुमनहल्ली में एक अपार्टमेंट के बगल एक नाले में मिला था। रेणुकास्वामी को यहां आरआर नगर में एक शेड में एक आरोपी राघवेंद्र द्वारा लाया गया था, जो चित्रदुर्ग में दर्शन के फैन क्लब का सदस्य है, इस बहाने कि अभिनेता उनसे मिलना चाहता था। ऐसा कहा जाता है कि उन्हें इसी शेड में मार दिया गया और प्रताड़ित किया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि चित्रदुर्ग निवासी रेणुकास्वामी को गंभीर चोटें आई थीं और काफी खून भी बह गया था। पुलिस के अनुसार जांच से पता चला है कि मुख्य आरोपी पवित्रा गौड़ा ने अन्य आरोपियों को उकसाया, उनके साथ साजिश रची और रेणुकास्वामी की हत्या में भाग लिया, जिससे वह अपराध का "मुख्य कारण" बन गई। फिलहाल अब इस मामले में लगातार कार्रवाई जारी है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement