Friday, September 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 150 डांसर्स के साथ स्टेज पर उतरेंगी रेखा, 22 मिनट तक देंगी डांस की प्रस्तुति, जानें क्या है IIFA 2024 से पूरा अपडेट

150 डांसर्स के साथ स्टेज पर उतरेंगी रेखा, 22 मिनट तक देंगी डांस की प्रस्तुति, जानें क्या है IIFA 2024 से पूरा अपडेट

IIFA 2024 की शुरुआत आज से हो गई है। 27 से लेकर 29 सितंबर तक चलने वाले इस 3 दिवसीय अवॉर्ड समारोह में बॉलीवुड सितारे जमकर धूम मचाने वाले हैं। अपने समय की सुपरस्टार रहीं एक्ट्रेस रेखा भी इस समारोह में शामिल होंगी और 22 मिनट का डांस प्रदर्शन करेंगी।

Written By: Shyamoo Pathak
Updated on: September 27, 2024 10:09 IST
rekha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM@LEGENDARYREKHA रेखा

बॉलीवुड का सबसे प्रतिष्ठित और ग्लैमरस अवॉर्ड शो IIFA 2024 आज से शुरू हो दया है। अबू धाबी में 3 दिनों तक चलने वाले इस अवॉर्ड समारोह में शिरकत करने के लिए बॉलीवुड सितारे भी पहुंच गए हैं। बीते रोज यहां शाहरुख खान की एंट्री ने लोगों का ध्यान खींचा। अब रेखा भी IIFA 2024 में धूम मचाने के लिए तैयार हैं। यहां रेखा 22 मिनट की डांस पर्फोमेंस देने वाली हैं। इतना ही नहीं रेखा के पीछे 150 से ज्यादा बैकग्राउंड डांसर्स नजर आने वाले हैं। अवॉर्ड शो 27 सितंबर से शुरू होगा और 29 तक चलेगा। तीन दिनों के इस अवॉर्ड सेरेमनी में कई बॉलीवुड सितारे अपनी अदाओं का जलवा दिखाते नजर आने वाले हैं।

2018 में भी बना चुकी हैं दीवाना

अपने समय की सुपरस्टार हीरोइन रहीं रेखा ने बॉलीवुड को कई शानदार और सुपरहिट फिल्मों से नवाजा है। कई फिल्मों में रेखा की एक्टिंग आज भी मिसाल के तौर पर देखी जाती है। रेखा के कई किरदार आज भी लोगों को भूले नहीं हैं। साल 2018 में IIFA अवॉर्ड में रेखा ने अपने सुपरहिट गाने 'प्यार किया तो डरना क्या' का प्रदर्शन किया था। इस डांस पर्फोमेंस ने लोगों का दिल जीत लिया था। इस उम्र में भी रेखा की दीवानगी कम नहीं हुई है। अब रेखा अबू धाबी में 22 मिनट के डांस प्रदर्शन से एक बार फिर लोगों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। 

शाहरुख खान पहुंचे अबू धाबी

बता दें कि इससे पहले शाहरुख खान ने भी अबू धाबी में एंट्री ले ली है। शाहरुख खान का एयरपोर्ट से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शाहरुख खान अपनी सिक्योरिटी के साथ एंट्री ली। शाहरुख खान को देखकर फैन्स भी काफी उत्साहित हो गए। अब अबू धाबी में बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा लगना शुरू हो चुका है। इस अवॉर्ड शो को लेकर बॉलीवुड सितारे काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। अब यहां 3 दिनों तक जमकर धमाल देखने को मिलने वाला है। 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement