Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. रीना दत्ता के पिता की प्रेयर मीट के लिए पहुंचे आमिर खान, इमरान-जुनैद के साथ मौजूद रहा पूरा परिवार

रीना दत्ता के पिता की प्रेयर मीट के लिए पहुंचे आमिर खान, इमरान-जुनैद के साथ मौजूद रहा पूरा परिवार

रीना दत्ता के पिता का बीते दिनों निधन हो गया था। शनिवार को रीना दत्ता के घर प्रेयर मीट रखी गई। इस प्रेयर मीट में आमिर खान और उनका परिवार शामिल हुआ। आमिर खान के साथ उनके भांजे इमरान खान भी नजर आए।

Written By: Shyamoo Pathak
Published on: October 05, 2024 23:00 IST
Aamir Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आमिर खान

आमिर खान की एक्स वाइफ रीना दत्ता के पिता का बीते दिनों निधन हो गया था। निधन के बाद से रीना दत्ता को दुखों की घड़ी में सहारा देने आमिर खान और उनका परिवार शामिल हुआ। बीते रोज आमिर अपने परिवार के साथ रीना दत्ता के पिता के अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे। वहीं शनिवार की शाम रीना दत्ता के पिता के लिए प्रेयर मीट रखी गई थी। इस प्रेयर मीट में भी आमिर खान शामिल हुए। आमिर खान के साथ उनका परिवार और भांजे इमरान खान भी पहुंचे। इसके साथ ही आमिर की बेटी आयरा खान भी अपनी मां को सहारा देती नजर आईं। 

प्रेयर मीट में शामिल हुए इमरान खान

रीना दत्ता के पिता की शनिवार को प्रेयर मीट रखी गई थी। इस दुख की घड़ी में आमिर खान पहुंचे। आमिर खान के इमरान खान इस प्रेयर मीट में शामिल हुए। इमरान खान ने सफेद शर्ट और खाकी पैंट पहनी हुई थी। यहां पहुंचने से पहले इमरान खान ने बाहर खड़े फैन्स का अभिवादन किया और लोगों को ग्रीट किया। बता दें कि आमिर खान और रीना दत्ता करीब 16 साल तक शादी-शुदा जिंदगी में रहे और बाद में अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए थे।  

1986 में की थी शादी

आमिर खान बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार्स में गिने जाते हैं। आमिर खान ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं और ऐसा रिकॉर्ड कायम किए हैं जिन्हें आज तक नहीं तोड़ा जा सका। आमिर खान ने कम उम्र में ही 1986 में रीना दत्ता से शादी की थी। शादी के कुछ साल बाद दोनों के 2 बच्चे आयरा खान और जुनैद खान भी हुए। प्रेयर मीट में भी आयरा और जुनैद खान नजर आए। वहीं अंतिम संस्कार के मौके पर आयरा खान भी अपनी मां रीना दत्ता को सहारा देती नजर आईं थीं। एक वीडियो में आयरा अपनी मां का हाथ पकड़कर उन्हें घर के अंदर ले जाती हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement