Sunday, October 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र और लाल साड़ी, सोनाक्षी सिन्हा ने रखा पति जहीर इकबाल के लिए पहला करवाचौथ

मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र और लाल साड़ी, सोनाक्षी सिन्हा ने रखा पति जहीर इकबाल के लिए पहला करवाचौथ

सोनाक्षी सिन्हा आज अपना पहला करवाचौथ मना रही हैं। इस मौके पर सोनाक्षी दुल्हन की तरह सजकर अपने पति की लंबी की उम्र की कामना कर रही हैं। सोनाक्षी सिन्हा ने इसकी तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

Written By: Shyamoo Pathak
Published on: October 20, 2024 18:19 IST
Sonakshi Sinha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड स्टार सोनाक्षी सिन्हा आज अपना पहला करवाचौथ मना रही हैं। मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र और लाल साड़ी के खूबसूरत जोड़े में सोनाक्षी ने अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। साथ ही अपने फैन्स को करवाचौथ की बधाई भी दी है। सोनाक्षी ने इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा, 'मैं तुम्हारी लंबी उम्र की कामना कर रही हूं, अभी और हमेशा के लिए। मेरे पति जहीर इकबाल।' सोनाक्षी सिन्हा ने इसी साल 23 जून 2024 को अपने लंबे समय के बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी की थी। शादी के बाद सोनाक्षी सिन्हा को काफी ट्रोल भी किया गया था। लेकिन सोनाक्षी ने किसी की परवाह किए बिना अपने प्यार का हाथ थामा और शादी रचा ली। अब एक्ट्रेस अपना पहला करवाचौथ मना रही हैं। इसके लिए सोनाक्षी ने खास तैयारी की है। 

14 साल के करियर में कर डाली 51 फिल्में और सीरीज

सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड में 14 साल पूरे कर लिए हैं। सोनाक्षी ने साल 2010 में आई फिल्म 'दंबग' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के साथ सलमान खान लीड रोल में नजर आए थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी और यहीं से सोनाक्षी सिन्हा का करियर चल निकला था। सोनाक्षी सिन्हा अब अपने करियर में अब तक 51 से ज्यादा फिल्में और सीरीज कर चुकी हैं। इनमें से कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही हैं। हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा नेटफ्लिक्स की सीरीज हीरामंडी में नजर आई थीं। इस सीरीज में सोनाक्षी ने अहम किरदार निभाया था और काफी तारीफे भी बटोरी थीं।

अक्षय कुमार के साथ आएंगी नजर

वहीं सोनाक्षी सिन्हा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात की जाए तो हाउसफुल-5 में अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही तू मेरी है किरण, खिलाड़ी 1080 और निकिता रॉय एंड द बुक ऑफ डार्कनेस जैसे प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। सोनाक्षी सिन्हा फिल्मों के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सोनाक्षी सिन्हा को इंस्टाग्राम पर 28 मिलियन से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement