Monday, October 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. बस इस वजह से रतन टाटा ने बिग बी से मांगा था उधार, अमिताभ बच्चन ने सालों बाद सुनाया अनसुना किस्सा

बस इस वजह से रतन टाटा ने बिग बी से मांगा था उधार, अमिताभ बच्चन ने सालों बाद सुनाया अनसुना किस्सा

अमिताभ बच्चन ने रतन टाटा के बारे में बात की है। उन्होंने एक ऐसा किस्सा सुनाया जिसे जानकर आप भी हैरान होंगे और रतन टाटा के सरल भाव की जमकर तारीफ करेंगे। यहां जानें किस्सा।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: October 28, 2024 22:59 IST
Ratan Tata, Amitabh Bachchan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अमिताभ बच्चन और रतन टाटा।

रतन टाटा का 10 अक्टूबर की रात 86 वर्ष की आयु में निधन हो गया। रतन टाटा को पूरे देश ने याद किया और श्रद्धांजलि अर्पित की। रतन टाटा के योगदान को लोग जिंदगी भर याद करेंगे। हाल ही में 'कौन बनेगा करोड़पति 16' के मंच पर अमिताभ बच्चन ने भी रतन टाटा को याद किया। बिग बी ने एक अनसुना किस्सा सभी के साथ साझा किया और उनके विनम्र भाव की जमकर सराहना की। इस दौरान अमिताभ के सामने हॉट सीट पर डायरेक्टर-कोरियोग्राफर फराह खान और एक्टर बोमन इरानी बैठे नजर आए। दोनों ही अमिताभ की बात सुनकर न हैरत में पड़े बल्कि अमिताभ की बातों में हामी भी भरी। 

अमिताभ ने सुनाया अनसुना किस्सा

अमिताभ बच्चन ने 'कौन बनेगा करोड़पति 16' के एक एपिसोड के दौरान रतन टाटा के विनम्र स्वभाव की प्रशंसा की। निर्माताओं द्वारा साझा किए गए एपिसोड के एक नए टीजर प्रोमो में अमिताभ ने साझा किया कि रतन टाटा ‘बहुत ही सरल इंसान थे’। उन्होंने सालों पुराना एक किस्सा साझा किया जब दोनों एक ही फ्लाइट में साथ यात्रा कर रहे थे। इसके बारे में जिक्र करते हुए अमिताभ बच्चन ने उनकी खूबियां बताईं। इसे सुनने के बाद कोई भी रतन टाटा की तारीफ किए बिना नहीं रह पाएगा।

यहां देखें वीडियो 

अमिताभ ने की तारीफ

एपिसोड में अमिताभ ने कहा, 'क्या आदमी थे मैं बता नहीं सकता। कितना सरल इंसान...एक बार हुआ ये कि हम दोनों एक ही जहाज में लंदन जा रहे थे। आखिरकार हीथ्रो हवाई अड्डे पर उतरे। अब जो लोग उनको लेने आए थे, वो कहीं चले गए होंगे और दिखे नहीं। तो वो फोन करने के लिए फोन बूथ में गए। मैं भी उधर बाहर ही खड़ा था। थोड़ी देर बाद वो आए और मुझे यकीन नहीं हो रहा कि उन्होंने ऐसा कहा! 'अमिताभ, क्या मैं आपसे कुछ पैसे उधार ले सकता हूं? मेरे पास फोन करने के लिए पैसे नहीं हैं!' 

सितारों ने जाहिर किया था शोक

बता दें, टाटा समूह के चेयरमैन रतन टाटा का 10 अक्टूबर को उम्र संबंधी समस्याओं के चलते निधन हो गया। दक्षिण मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में उन्होंने अंतिम सासें लीं। सलमान खान और अजय देवगन से लेकर प्रियंका चोपड़ा और अनुष्का शर्मा जैसे कई नामी सितारों ने उनके निधन पर शोक जाहिर किया।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement