Saturday, July 06, 2024
Advertisement

आधी रात पैसों से भरा बैग लेकर कहां निकलीं रश्मिका मंदाना? हाथ लगा 'कुबेर' का खजाना, क्या है माजरा?

धनुष और नागार्जुन स्टारर 'कुबेरा' से रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। रश्मिका ने इंस्टाग्राम पर कुबेरा से अपना फर्स्ट लुक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें एक सुनसान इलाके में पैसों से भरा बैग लेकर जाते देखा जा सकता है।

Written By: Priya Shukla
Published on: July 05, 2024 18:08 IST
Rashmika Mandanna- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कुबेरा से रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक आउट

साउथ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अब साउथ की ही नहीं, हिंदी सिनेमा का भी जाना-माना नाम बन चुकी हैं। रश्मिका पिछले साल रणबीर कपूर स्टारर ब्लॉकबस्टर 'एनिमल' में नजर आई थीं और अब अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2: द रूल' को लेकर सुर्खियों में हैं। ब्लॉकबस्टर पुष्पा की सीक्वल इसी साल 6 दिसंबर को रिलीज होगी। इसके अलावा अभिनेत्री साउथ सुपरस्टार धनुष की भी एक फिल्म में नजर आएंगी, जिससे हाल ही में उनका लुक जारी किया गया है। इस अपकमिंग फिल्म का नाम 'कुबेरा' है, जिसकी शूटिंग हैदराबाद में चलरही है। फिल्म में धनुष और रश्मिका मंदाना के अलावा नागार्जुन भी अहम भूमिका में होंगे। फिल्म से धनुष और नागार्जुन के लुक तो पहले ही सामने आ चुके हैं, लेकिन अब जाकर रश्मिका का फर्स्ट लुक जारी किया गया है।

कुबेरा से जारी किया गया रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक वीडियो

रश्मिका ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए कुबेरा से अपना फर्स्ट लुक रिवील किया है। इस वीडियो में रश्मिका को आधी रात जंगली इलाके में जाते देखा जा सकता है। वह जंगल के बीच जाती हैं और वहां फावड़े से खुदाई करना शुरू कर देती हैं। इसके बाद निकलता है 'कुबेर' का खजाना, यानी पैसों से भरा एक बैग। इस बैग को देखकर वह खुश हो जाती हैं। रश्मिका बैग खोलकर देखती हैं और फिर आधी रात पैसों से भरा बैग लेकर निकल जाती हैं।

कुबेरा में रश्मिका के लुक से इंप्रेस हुए फैन

कुबेरा से रश्मिका के लुक और इस फर्स्ट लुक वीडियो पर कई यूजर्स ने रिएक्शन दिए हैं। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- 'पावरफुल कैरेक्टर के साथ क्वीन वापस आ गई है।' एक और ने लिखा- 'दिलचस्प कहानी, इस फिल्म में आपका रोल जानने का इंतजार है।' वहीं कुछ यूजर ने इस पर दिलचस्प और मजेदार रिएक्शन दिए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए पूछा- 'रश्मिका जी, इतनी रात को पैसों से भरा बैग लेकर कहां जा रही हैं?' एक और लिखता है- 'रश्मिका जी, हाफ-हाफ कर लें क्या?'

पुष्पा 2: द रूल में नजर आएंगी रश्मिका मंदाना

रश्मिका मंदाना के करियर को पुष्पा के बाद एक नई उड़ान मिली है। अब आने वाले समय में वह निर्देशक सेखर कम्मूला की फिल्म 'कुबेरा' में दिखाई देने वाली हैं। रश्मिका इससे पहले 2023 में रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल' में गीतांजली के रोल में दिखाई दी थीं। इस फिल्म में उनकी टूटी-फूटी हिंदी के लिए उन्हें खूब ट्रोल किया गया था। इस साल रश्मिका मंदाना की 'पुष्पा 2' रिलीज होने वाली है,जिसमें वह एक बार फिर अल्लू अर्जुन संग नजर आएंगी। ब्लॉकबस्टर पुष्पा के इस सीक्वल का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement