Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. रणवीर शौरी की देखें ये बेहतरीन अंडररेटेड फिल्में, एक ने तो कान फिल्म फेस्टिवल में मचाई थी धूम

रणवीर शौरी की देखें ये बेहतरीन अंडररेटेड फिल्में, एक ने तो कान फिल्म फेस्टिवल में मचाई थी धूम

बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन एक्टिंग और दमदार किरदारों से पहचान बना चुके एक्टर रणवीर शौरी आज अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं। 'छोटी सी लव स्टोरी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि उन्हें इंडस्ट्री में पहचान फिल्म 'ट्रैफिक सिग्नल' से मिली।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 18, 2024 6:00 IST
Ranvir shorey- India TV Hindi
Image Source : X रणवीर शौरी

फिल्म इंडस्ट्री का वो दिग्गज अभिनेता जिसने कॉमेडी से लेकर एक्शन तक कई तरह की फिल्में और सीरीज की है। हर किरदार को सहजता से निभाने में महारत भी हासिल की है। हम बात कर रहे हैं रणवीर शौरी की जो आज अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं। बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर में से एक अभिनेता रणवीर शौरी ने लगभग दो दशक पहले मनीषा कोइराला की फिल्म 'एक छोटी सी लव स्टोरी' से डेब्यू किया था।

हर किरदार में छाए रणवीर शौरी

रणवीर शौरी ने 'एक छोटी सी लव स्टोरी' के बाद 2006 में बैक-टू-बैक हिट फिल्में देकर लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली। तब से, शौरी ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और अपने फिल्मी करियर में कुछ कई शानदार और धमाकेदार फिल्में दीं। यहां देखें रणवीर शौरी की ये बेहतरीन अंडररेटेड फिल्में, जिन्हें देख आप भी उनके फैन हो जाएंगे।

प्यार के साइड इफेक्ट्स

बॉलीवुड के दिग्गज रणवीर शौरी को पहला  ब्रेक 2006 में रिलीज हुई 'प्यार के साइड इफेक्ट्स' से मिली थी। जहां उन्होंने 'नानू' का किरदार निभाया था। हालांकि उनका स्क्रीन टाइम बहुत लंबा नहीं था, लेकिन वह फिल्म में अपने अभिनय और कॉमिक टाइमिंग से दर्शकों के दिमाग पर अमिट छाप छोड़ने में कामयाब रहे।

खोसला का घोसला

'प्यार के साइड इफेक्ट्स' के बाद 'खोसला का घोसला' में एक और शानदार किरदार में नजर आए जो लोगों के लिए यादगार बन गया, जिसमें शौरी ने अनुपम खेर के छोटे बेटे की भूमिका निभाई थी। फिल्म खेर और उनके परिवार की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनकी जमीन पर माफिया बोमन ईरानी कब्जा कर लेता है। दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्देशित यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई।

भेजा फ्राई

2007 में रिलीज हुई 'भेजा फ्राई' रणवीर शौरी की सुपर हिट फिल्मों में से एक थी। फिल्म में न तो पावर स्टार्स को कास्ट किया गया था और न ही फिल्म बिग बजट थी, लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई करते हुए दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा। स्क्रीन पर विनय पाठक के साथ शौरी की नोक-झोंक भी लोगों को काफी अच्छी लगी थी।

तितली

ये फिल्म तीन भाइयों और उनके पिता के परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है जो कारजैकिंग में शामिल हैं। रणवीर शौरी ने फिल्म में बड़े भाई विक्रम का किरदार निभाया है। फिल्म में देखने को मिलता है कि वह अपने छोटे भाई की शादी ऐसी लड़की से करने का प्लान बनाता है जो उनके गिरोह में शामिल हो सके।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement