Monday, October 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. रो रही थी भीड़ में फंसी बच्ची, तभी रणवीर सिंह ने गोद में उठाकर पोछे आंसू, लोग बोले- सिंबा बना सुपरमैन!

रो रही थी भीड़ में फंसी बच्ची, तभी रणवीर सिंह ने गोद में उठाकर पोछे आंसू, लोग बोले- सिंबा बना सुपरमैन!

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह 'सिंघम अगेन' के ट्रेलर लॉन्च में धूम मचाते नजर आए। एक्टर का एक वीडियो इस इवेंट से सामने आया है। इस इवेंट में एक्टर एक छोटी बच्ची को भीड़ से बचाते नजर आ रहे हैं।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: October 07, 2024 18:26 IST
Ranveer Singh saves girl- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बच्ची को बचाते रणवीर सिंह।

मल्टी स्टारर फिल्म 'सिंघम एगेन' का ट्रेलर धूम मचा रहा है। इसके लॉन्च के बाद से इसकी चर्चा जोरों पर है। लॉन्च इवेंट में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट पहुंची थी, सिर्फ दीपिका पादुकोण ही इसमें शामिल नहीं हुईं, क्योंकि वो हाल में ही मां बनी हैं। वैसे उनकी कमी को रणवीर सिंह ने पूरा कर दिया। लॉन्च इवेंट से उनका एक वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि एक्टर बेबी गर्ल के पापा बनने के बाद काफी चेज हुए हैं। दरअसल सामने आए वीडियो में उनका प्यार भीड़ में फंसी एक बच्ची के लिए देखने को मिला, जिसे भीड़ से निकालने में रणवीर लगे नजर आए।  

क्या है पूरा मामला

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि सैकड़ों की भीड़ के बीच एक बच्ची फंसी हुई थी, जो जोर-जोर से रो रही थी। एक्टर झट से बच्ची के पास पहुंचे और उसे गोद में उठा लिया। उससे बातें की और उसके आंसू पोछे और वहां मौजूद एक महिला से उसे बाहर ले जाने को कहा। उन्होंने इस बात का पूरा ध्यान रखा कि बच्ची वहां से सेफली बाहर निकल जाए। इतना ही नहीं उन्होंने बच्ची चेहरे पर हाथ फेरा और उसके सिर पर हाथ भी रखा। इस दौरान लोग एक्टर के साथ फोटो लेने के लिए बेचैन नजर आए। अब इस वीडियो को देखने के बाद लोग रणवीर सिंह की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। लोग उनके ऊपर खूब प्यार लुटा रहे हैं। 

यहां देखें वीडियो

लोगों का रिएक्शन

एक शख्स ने उनका तारीफ में लिखा, 'सिंबा अब सुपरमैन बन गया है।' वहीं एक और शख्स ने लिखा, 'ये पापा बनने का असर है।' वहीं एक और फैन ने लिखा, 'बेबी गर्ल आने पर पापा का प्यार दिख रहा है।' वहीं कई लोगों ने लिखा कि एक्टर का दिल सोने का है। कमेंट सेक्शन में रणवीर सिंह की तारीफ की बाढ़ आई हुई है।

दिवाली पर रिलीज होगी फिल्म

बता दें, इस दीवाली पर 'सिंघम अगेन' रिलीज होने के लिए तैयार। फिल्म का दमदार ट्रेलर जारी कर दिया गया है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस मल्टी स्टारर पावर पैक्ड फिल्म की टक्कर 'भूल भुलैया 3' से होगी। रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन'  में अर्जुन कपूर, जैकी श्रॉफ, टाइगर श्रॉफ, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार और अजय देवगन एक साथ धांसू अवतार में दिखेंगे। इस फिल्म का फैंस को काफी दिनों से इंतजार है और इसके ट्रेलर के सामने आने के बाद से ही फैंस की बेकरारी अब और बढ़ गई है। फिल्म में अजय देवगन सिंघम के रोल में नजर आएंगे, वहीं दीपिका लेडी सिंघम शक्ति सिंह के रोल में हैं। रणवीर सिंह सिंबा के किरदार में और अक्षय कुमार सूर्यवंशी के रोल में एक्शन करते दिखेंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement