Wednesday, July 03, 2024
Advertisement

'तुम्हारी कोई तुलना नहीं', दीपिका पादुकोण की 'कल्कि 2898 AD' देख रणवीर सिंह हुए फैन, पत्नी पर बरसाया जमकर प्यार

हाल में ही रणवीर सिंह ने पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ उनकी हालिया रिलीज 'कल्कि 2898 AD' देखी। वो फिल्म देखने के बाद काफी प्रभावित हुए और पत्नी के साथ ही फिल्म मेकर और कास्ट की खूब तारीफें कीं।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: July 03, 2024 9:44 IST
Ranveer Singh Deepika padukone- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण।

नाग अश्विन की साइंस-फिक्शन डायस्टोपियन फिल्म 'कल्कि 2898 AD' 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और रिलीज के साथ ही छा गई। इस फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन जैसे सितारे लीड रोल में हैं। फिल्म रिलीज होने के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इस बीच दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म देखने के लिए पीवीआर पहुंचीं। ये एक स्पेशल स्क्रीनिंग थी, जिसमें रणवीर सिंह के साथ ही दीपिका पादुकोण की सास और ननद भी नजर आईं। फिल्म देखने के बाद रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण के साथ ही 'कल्कि 2898 AD' की कास्ट के फैन हो गए और उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जमकर तारीफ की। 

साथ में देखी फिल्म

'कल्कि 2898 AD' में दीपिका मां का किरदार निभा रही हैं और उनकी एक्टिंग की हर कोई तारीफ कर रहा है। असल जिंदगी में भी दीपिका जल्द ही मां बनने वाली हैं। ऐसे में फिल्म में भी उन्होंने अपने किरदार से सभी का दिल जीत लिया है। फिल्म की सफलता दुनियाभर में देखने को मिल रही है। इसी बीच एक्ट्रेस अपनी मूवी एन्जॉय करने पीवीआर पहुंचीं, जहां फैमिली टाइम बिताती नजर आईं। इस दौरान दीपिका ने व्हाइट ओवरसाइज्ड टी-शर्ट के साथ ब्लू डेनिम जींस पहनी हुई थी। साथ ही इसे ब्लैक स्ट्राइप ब्लेजर के साथ पेयर किया था। खुले बाल और चश्मा लगाए दीपिका कमाल की लग रही थीं। वहीं रणवीर सिंह हमेशा की तरह इस बार भी अपने स्वैग से सभी का ध्यान खींचने में सफल रहे। एक्टर ऑल ब्लैक अटायर में काफी डैशिंग लग रहे थे। रणवीर सिंह की बढ़ी हुई दाढ़ी ने भी खूब लाइमलाइट बटोरी।

रणवीर सिंह ने कल्कि 2898 AD की तारीफ की

फिल्म देखने के बाद रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म की तारीफ की। 'कल्कि 2898 AD' एक शानदार सिनेमाई तमाशा है! यही तो बड़े पर्दे का सिनेमा है! तकनीकी निष्पादन में बेहतरीन स्तर की उत्कृष्टता। भारतीय सिनेमा में सर्वश्रेष्ठ। नागी सर और टीम को बधाई! प्रभास - रेबेल स्टार धमाल मचा रहे हैं! कमल हासन उलगनयागन हमेशा के लिए सर्वोच्च हैं! और अगर आप मेरे जैसे अमिताभ बच्चन के कट्टर प्रशंसक हैं तो आप इसे मिस नहीं कर सकते! मेरी प्यारी दीपिका पादुकोण के लिए आप... अपनी शालीनता और गरिमा से हर पल को ऊंचा उठाती हैं। ऐसी मार्मिकता, ऐसी कविता, ऐसी शक्ति। आप अतुलनीय हैं। मैं आपसे प्यार करता हूं!' 

Ranveer singh deepika padukone

Image Source : INSTAGRAM
रणवीर सिंह ने की दीपिका और कल्कि 2898एडी की टीम की तारीफ।

इस फिल्म से की थी दीपिका ने करियर की शुरुआत

बता दें कि दीपिका पादुकोण ने अपने करियर की शुरुआत साउथ की फिल्म 'ऐश्वर्या' से की थी। बाद में एक्ट्रेस ने बॉलीवुड का रुख किया और पहली ही फिल्म से हिट हो गईं। शाहरुख खान की 'ओम शांति ओम' में नजर आई थीं। अब एक बार फिर दीपिका पादुकोण 'कल्कि 2898 एडी' में धूम मचा रही हैं। इस फिल्म को पैन इंडिया कई भाषाओं में रिलीज किया गया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement