Monday, October 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. रणवीर सिंह का दावा! 'सिंघम अगेन मेरी बेटी की डेब्यू फिल्म है', पर क्या ये बात सच है?

रणवीर सिंह का दावा! 'सिंघम अगेन मेरी बेटी की डेब्यू फिल्म है', पर क्या ये बात सच है?

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हाल में बेबी गर्ल के पेरेंट्स बने हैं। अब जल्द ही दोनों एक साथ 'सिंघम अगेन' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के लॉन्च इवेंट में रणवीर ने बेबी गर्ल को लेकर दावा किया, जो थोड़ा गलत साबित होता नजर आ रहा है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: October 07, 2024 19:34 IST
Ranveer Singh, Deepika Padukone- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण।

बॉलीवुड के पावर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जल्द ही साथ नजर आएंगे। दोनों की फिल्म 'सिंघम अगेन' रिलीज के लिए तैयार है। कॉप यूनिवर्स की इस फिल्म में दोनों वर्दी में नजर आएंगे। रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित इस फिल्म का ट्रेलर सोमवार यानी 7 अक्टूबर को मुंबई में एक इवेंट को दौरान रिलीज किया गया। इसी इवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें रणवीर सिंह दावा कर रहे हैं कि यह फिल्म उनकी बेटी की डेब्यू फिल्म है क्योंकि दीपिका 'सिंघम अगेन' की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट थीं। क्या उनका ये दावा सही है? यह पहले ही पता चल चुका है कि दीपिका 'कल्कि 2898 एडी' की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट थीं, जिसे रोहित शेट्टी के निर्देशन से पहले शूट और रिलीज किया गया था। ऐसे में रणवीर का दावा गलत है। 

क्या गलत है रणवीर सिंह का दावा

रणवीर सिंह ने ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कहा, 'दीपिका तो बेबे के साथ बिजी है तो इसलिए आ नहीं पाई। मेरी ड्यूटी नाइट को है तो मैं आ गया। इतना सारे स्टार्स हैं इस फिल्म में तो आपको ये भी बता दूं ये मेरी बेबी की पहली फिल्म है, बेबी का डेब्यू है, बेबी सिंबा क्योंकि दीपिका फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट थीं। लेडी सिंघम, बेबी सिंबा और सिंबा की तरफ से आप सभी को एडवांस में दिवाली की शुभकामनाएं।' एक्टर ने अपनी बेटी को बेबी सिंबा कहकर संबोधित किया है। वैसे इस बार रणवीर सिंह अपने दावे को सही साबित करने में फेल होते दिख रहे हैं। अगर बेबी गर्ल के डेब्यू का आधार सिर्फ शूटिंग के समय मां के गर्भ में होना है तो तकनीकी तौर पर 'कल्कि 2898 एडी' डेब्यू होगा, क्योंकि दीपिका पादुकोण उसी फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हो गई थीं और वो फिल्म 'सिंघम अगेन' से पहले मई 2024 में रिलीज हो गई है।

इस फिल्म में भी प्रेग्नेंट थी दीपिका

'कल्कि 2898 एडी' में सुप्रीम यास्किन के कमांडर का किरदार निभाने वाले शाश्वत चटर्जी ने एक पुराने इंटरव्यू में खुलासा किया था कि नाग अश्विन की फिल्म के एक सीन के लिए उन्हें दीपिका को बालों से घसीटना था। जब वह सीन शूट हो रहा था तब दीपिका के पति रणवीर सिंह 'कल्कि 2898 AD' के सेट पर मौजूद थे और दीपिका उस समय प्रेग्नेंट थीं। शाश्वत ने बताया कि उन्होंने रणवीर को भरोसा दिलाया था कि सीन में दीपिका को लेकर पूरी सावधानी बरती जाएगी और जहां भी जरूरत होगी, बॉडी डबल का भी इस्तेमाल किया जाएगा।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें, दीपिका ने अप्रैल 2024 में 'सिंघम अगेन' की शूटिंग शुरू की थी। 8 सितंबर को दीपिका बेबी गर्ल की मां बनीं। बात अगर फिल्म की करें तो दीपिका फिल्म में शक्ति शेट्टी के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में अजय देवगन, करीना कपूर खान, अर्जुन कपूर, टाइगर श्रॉफ, जैकी श्रॉफ और अक्षय कुमार एक्टर्स लीड रोल में हैं। इसके अलावा रणवीर सिंह का भी अहम किरदार है। ये फिल्म दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement