Thursday, September 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'ऐसा लगा किसी ने मेरा दिल निकाल कर...' बेटी राहा के जन्म के दौरान कुछ ऐसा था पापा रणबीर कपूर का हाल

'ऐसा लगा किसी ने मेरा दिल निकाल कर...' बेटी राहा के जन्म के दौरान कुछ ऐसा था पापा रणबीर कपूर का हाल

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान ये बताया कि बेटी राहा के जन्म के वक्त उनका क्या हाल था। वहीं इसके अलावा भी रणबीर ने इस इंटरव्यू के दौरान अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई बातें शेयर की हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: July 20, 2024 20:54 IST
Raha Kapoor, Ranbir Kapoor- India TV Hindi
Image Source : DESIGN राहा के जन्म पर रणबीर कपूर ने की बात

रणबीर कपूर आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। कभी अपनी बेटी राहा की वजह से तो कभी अपनी फिल्मों की वजह से। लेकिन फिलहाल इस वक्त एक्टर अपने एक इंटरव्यू को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस इंटरव्यू में रणबीर ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई बातें शेयर की हैं। वहीं इस दौरान उन्होंने बेटी राहा के बारे में भी बात की है। आइए आपको बताते हैं कि उन्होंने बेटी को लेकर इस इंटरव्यू में क्या कहा है। 

पिता को लेकर रणबीर ने कही ये बात

दरअसल, रणबीर कपूर जल्द निखिल कामथ के 'पीपल बाय डब्ल्यूटीएफ पॉडकास्ट' में नजर आने वाले हैं, जिसका एक छोटा सा ट्रेलर अभी सामने आया है। इसमें रणबीर कपूर होस्ट के साथ बैठकर कई मुद्दों पर बात करते नजर आ रहे हैं। पहले तो रणबीर ने अपने पापा ऋषि कपूर को लेकर बातचीत की। जब निखिल ने एक्टर से उनके पिता को लेकर बात की तो उन्होंने कहा कि मेरे पिता शार्ट टेम्पर्ड इंसान थे, लेकिन बहुत अच्छे थे। मैंने कभी उनकी आंखों का रंग नहीं देखा। मैं हमेशा सिर नीचे झुकाकर उनके सामने रहता था। साथ ही रणबीर ने ये भी खुलासा किया कि वो पापा से इतना डरते थे कि उन्हें कभी 'नहीं' नहीं कहते थे। 

राहा के जन्म के दौरान ऐसा था रणबीर का हाल

वहीं इसी इंटरव्यू में जब रणबीर से पूछा गया कि राहा के जन्म के दौरान उनकी फीलिंग कैसी थी। इस पर एक्टर ने बताया कि 'राहा के जन्म के वक्त उन्हें ऐसा फील हुआ कि जैसे किसी ने आपका दिल निकाल कर हाथ में रख दिया हो। मुझे लगता है कि राहा, आलिया को अपना एक हिस्सा मानती है और मेरे साथ वह मौज-मस्ती करती हैं।'

रणबीर का वर्क फ्रंट

रणबीर के वर्क फ्रंट की बात करे तो एक्टर 'एनिमल' में आखिरी बार नजर आए थे। इस फिल्म में उनका किरदार काफी धमाकेदार है। रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी के साथ एक्टर की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिली थी। वहीं अब एक्टर 'रामायण' में राम का किरदार निभाएंगे और वो इसी की शूटिंग में लगे हुए हैं। डायरेक्टर नितेश तिवारी की 'रामायण' में रणबीर कपूर और साई पल्लवी लीड रोल में हैं। इसके अलावा रणबीर कपूर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल के सीक्वल 'एनिमल पार्क' में डबल रोल में दिखाई देंगे। वह अबरार के छोटे भाई अजीज और रणविजय की भूमिका में नजर आएंगे। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement