Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. फिर लौट रही ये सुपरहिट जोड़ी, पहले भी BO पर उठा चुके हैं 400 करोड़ी तूफान, अब विक्की कौशल का भी मिलेगा साथ

फिर लौट रही ये सुपरहिट जोड़ी, पहले भी BO पर उठा चुके हैं 400 करोड़ी तूफान, अब विक्की कौशल का भी मिलेगा साथ

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'लव एंड वॉर' की रिलीज डेट सामने आ गई है। इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी नजर आएगी। इसके साथ ही विक्की कौशल को भी लीड रोल में कास्ट किया गया है। इससे पहले भी ये सुपरहिट जोड़ी 400 करोड़ी तूफान बॉक्स ऑफिस पर उठा चुके हैं।

Written By: Shyamoo Pathak
Published on: September 14, 2024 9:31 IST
ranbir kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM@ALIAABHATT, VICKYKAUSHAL09 रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। दोनों की जोड़ी को फैन्स भी खूब पसंद करते हैं। दोनों बीते साल एक सुपरहिट फिल्म भी साथ कर चुके हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ी तूफान उठाकर सभी को चौंका दिया था। अब ये सुपरहिट जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर वापसी कर रही है। फिल्म में रणबीर और आलिया के साथ विक्की कौशल भी नजर आने वाले हैं। फिल्म को बॉलीवुड के सुपरहिट डायरेक्टर संजय लीला भंसाली डायरेक्ट कर रहे हैं। इसी साल इस फिल्म का अनाउंसमेंट किया गया था। अब मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट भी घोषित कर दी है। 

इस तारीख को रिलीज होगी ये फिल्म

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'लव एंड वॉर' इसी साल जनवरी में अनाउंस की गई थी। इस फिल्म में रणबीर और आलिया के साथ विक्की कौशल को भी लीड किरदार में कास्ट किया गया है। मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी थी। शुरुआत में कहा जा रहा था कि ये फिल्म 2025 तक रिलीज होने वाली है। लेकिन अब इसको लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। साथ ही इसकी रिलीज डेट भी घोषित कर दी गई है। अब संजय लीला भंसाली की फिल्म 'लव एंड वॉर' 20 मार्च 2026 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मार्च के महीने में ही रमनवमी और रमजान जैसे त्योहार भी पड़ रहे हैं। इन त्योहारों में रिलीज होने वाली इस फिल्म को इसका फायदा मिल सकता है। 

 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी है सुपरहिट

बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी भी सुपरहिट है। दोनों इससे पहले भी 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन शिवा' के जरिए बॉक्स ऑफिस पर अपना दम दिखा चुके हैं। 9 सितंबर 2022 को रिलीज हुई ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। डायरेक्टर अयान मुखर्जी की ये फिल्म भारत में ही 287 करोड़ रुपये कमाने में सफल रही थी। वहीं भारत के साथ विदेशों में भी इस फिल्म का जादू देखने को मिला था। फिल्म ने वर्ल्डवाइड 400 करोड़ रुपयों (आंकड़े बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक) से ज्यादा का कलेक्शन किया था। अब इस जोड़ी से एक बार फिर बड़ी उम्मीदें हैं। वहीं फिल्म में विक्की कौशल भी नजर आएंगे जो कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। वहीं सबसे ज्यादा कमाऊ डायरेक्टर्स में गिने जाने वाले संजय लीला भंसाली का भी जादू देखने को मिलने वाला है।  

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement