Saturday, September 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. कभी थे टीवी के सबसे महंगे एक्टर, अब 6 महीने से नहीं मिला काम, लगा डूब गया करियर फिर आई खुशखबरी

कभी थे टीवी के सबसे महंगे एक्टर, अब 6 महीने से नहीं मिला काम, लगा डूब गया करियर फिर आई खुशखबरी

टीवी एक्टर राम कपूर इन दिनों ओटीटी पर ध्यान दे रहे हैं।करीब 6 महीने से काम की तलाश में घर बैठे राम कपूर ने फिलहाल टीवी पर वापसी न करने का फैसला लिया है। राम कपूर अब अपनी ओटीटी सीरीज युद्रा को लेकर तैयारी कर रहे हैं।

Written By: Shyamoo Pathak
Updated on: September 13, 2024 11:18 IST
Ram kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM@ IAMRAMKAPOOR राम कपूर अब ओटीटी पर फोकस पर रहे हैं।

टीवी एक्टर राम कपूर अपने करियर में आधा सैकड़ा से ज्यादा टीवी सीरियल और फिल्में कर चुके हैं। 3 साल तक अपने हाई टीआरपी वाले शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' टीवी पर राज करने वाले राम कपूर बीते 6 महीने से घर बैठे थे। कभी टीवी की दुनिया के सबसे मंहगे एक्टर्स में शुमार रहे राम कपूर को बीते 6 महीने से ढंग का काम नहीं मिल रहा था। लंबे समय तक पर्दे से गायब रहने वाले राम कपूर के फैन्स को लगने लगा था कि उनका करियर ढलान पर आ गया है। लेकिन अब राम कपूर ने अपने फैन्स के लिए गुड न्यूज दी है। राम कपूर भले ही टीवी पर जल्द लौटने वाले नहीं हैं, लेकिन अब ओटीटी पर अपनी एक्टिंग आजमाने वाले हैं। राम कपूर ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताया कि वे इन दिनों अपनी ओटीटी सीरीज 'युद्रा' (Yudhra) में व्यस्त हैं। 

6 महीने से घर बैठे थे राम कपूर

राम कपूर ने हाल ही में पिंकविला को दिए इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने 6 महीने घर पर बैठकर अच्छे किरदारों का इंतजार किया है। लेकिन अब तक उन्हें कोई भी अच्छा किरदार नहीं मिला है। राम कपूर ने बताया, 'फिलहाल में टीवी पर वापसी नहीं कर रहा हूं। अगर आपका कोई किरदार हिट हो जाता है तो लोग आपको टाइपकास्ट करने लगते हैं। मैं 6 महीने से अच्छे किरदारों के इंतजार में था। लेकिन अब तक कोई अच्छा किरदार मेरे पास नहीं आया है। टीवी ने मुझे बहुत कुछ दिया है। लेकिन टीवी का करियर अलग है। यहां अगर कोई सीरियल हिट हो जाता है तो 3-4 साल तक यही चलता रहता है। लेकिन मैं इन दिनों ओटीटी पर अपना करियर तलाश रहा हूं। मुझे तलाश है कि कोई अच्छे किरदार निभाने का मौका मिले। ओटीटी पर किरदारों की काफी वैरायटी है।'

कई साल टीवी पर किया राज

बता दें कि राम कपूर ने अपनी एक्टिंग के दम पर कई साल तक टीवी की दुनिया में राज किया है। राम कपूर अपने करियर में 3 दर्जन से ज्यादा सीरियल्स में काम कर चुके हैं। राम कपूर का टीवी सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' 2011 से लेकर 2014 तक टीआरपी में खूब नाम कमाता रहा। इस दौरान राम कपूर को टीवी का सबसे बड़ा स्टार भी कहा जाने लगा था। राम कपूर को कभी टीवी की दुनिया का सबसे मंहगा एक्टर भी माना जाता था। राम कपूर हर एपिसोड के लिए लाखों रुपये फीस भी वसूलते थे। लेकिन अब राम कपूर टीवी से दूरी बनाकर ओटीटी पर अपना करियर बनाने की तैयारी कर रहे हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement