Sunday, June 30, 2024
Advertisement

राखी सावंत ने कृतिका-अरमान पर निकाली अपनी भड़ास , कहा- 'जब पायल बीमार रहती थीं तब दोनों...'

टीवी की 'ड्रामा क्वीन' कही जाने वाली राखी सावंत अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस बार राखी ने फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक पर और उनकी पत्नी कृतिका पर अपनी भड़ास निकाली है, जिसकी वजह से वह चर्चा में आ गई हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: June 29, 2024 17:29 IST
Rakhi Sawant, Kritika-Armaan Malik- India TV Hindi
Image Source : DESIGN कृतिका-अरमान पर भड़की राखी सावंत

राखी सावंत हो जहां ड्रामा ना हो वहां ऐसा हो सकता है क्या? राखी जहां भी जाती हैं अपने ड्रामे की वजह से छा ही जाती हैं। बात चाहे पर्दे के ड्रामे की हो या फिर पैप्स के कैमरे के सामने की या फिर सोशल मीडिया पोस्ट की ड्रामा क्वीन राखी खुद को लाइमलाइट में रखने का एक मौका भी हाथ से नहीं जाने देती हैं। ऐसे में राखी ने हाल ही में फिर कुछ ऐसा कर दिया है, जिसकी वजह से वो लाइमलाइट में आ गई हैं। 

राखी ने पायल को किया सपोर्ट

दरअसल, राखी सावंत इन दिनों बेड रेस्ट पर हैं, जिसकी वजह से वह लंबे समय से लाइमलाइट से दूर बनी हुई हैं। हालांकि अब हाल ही में राखी ने इंस्टा पर अपना एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसकी वजह से वह एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं। दरअसल राखी ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह पायल मलिक को सपोर्ट करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में राखी कहती हैं कि मैंने पायल का एक वीडियो देखा जिसमें वह ये बता रही हैं कि जब वह बीमार थी तब अरमान और कृतिका इतने प्यार में पागल थे कि वह उसका ख्याल नहीं रखते थे। तो हम सबको मिलकर पायल को न्याय दिलाना है उसे जीताना है। 

अरमान के बारे में

बता दें अरमान मलिक ने पहली पत्नी पायल मलिक से 2011 में शादी की थ। वहीं पायल से शादी के 6 साल बाद 2018 में अरमान ने पायल की बेस्ट फ्रेंड कृतिका से शादी कर ली, वह भी अपनी पहली शादी को कानूनी रूप से तोड़े बिना। दिसंबर 2022 को अरमान मलिक ने अपनी दोनों बीवियों पायल और कृतिका की प्रेग्नेंसी का ऐलान करके सबको हैरान कर दिया था। अरमान अब चार बच्चों चिरायु, तुबा, अयान और जैन के पिता हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement