Thursday, October 10, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. राजपाल यादव को 3 दशक से था इस हसीन संग काम करने का इंतजार, 'भूलभूलैया 3' में आखिर मिल ही गया मौका

राजपाल यादव को 3 दशक से था इस हसीन संग काम करने का इंतजार, 'भूलभूलैया 3' में आखिर मिल ही गया मौका

'भूलभूलैया 3' रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म में एक बार फिर राजपाल यादव का छोटा पंडित वाला यादगार किरदार देखने को मिलेगा। इस फिल्म के दौरान राजपाल यादव का एक सपना भी पूरा हुआ है, जिसका उन्हें सालों से इंतजार था।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: October 10, 2024 17:41 IST
Rajpal yadav, Bhool Bhulaiyaa 3, madhuri dixit- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM राजपाल यादव और माधुरी दीक्षित।

90 के देशक में राजपाल यादव ने अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने 30 सालों में कई ऐसे किरदार निभाए जिन्हें भूल पाना आसान नहीं है। अपने हर किरदार में उन्होंने जान फूंक दी और देखते ही देखते बॉलीवुड में कॉमेडी के बेताज बादशाह बन गए। एक दौर ऐसा भी आया जब हर फिल्म में राजपाल होते ही थे और उनके बिना फिल्म में कॉमेडी का तड़का नहीं लग पाता था। फिल्म 'शूल' से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाले राजपाल यादव को 'हंगामा', 'चुपके चुपके', 'हेरा फेरी', 'वक्त', जैसी कमाल की फिल्मों से सफलता मिली। 'शूल' में कुली का किरदार निभाकर चर्चा में आने वाले राजपाल यादव 'भूल भुलैया' में छोटा पंडित बनकर सभी के फेवरेट बन गए। उनकी पंचलाइन और कॉमिक टाइमिंग ने उन्हें डायरेक्टर्स का पसंदीदा एक्टर बना दिया। 

राजपाल यादव को था बस इस हीरोइन संग काम करने का इंतजार

अब जल्द ही राजपाल यादव 'भूल भुलैया 3' के साथ फिर से पर्दे पर वापसी कर रहे हैं और उन्हें एक बार फिर 'छोटा पंडित' के रोल में देखना किसी ट्रीट से कम नहीं होने वाला है। अपने इस लंबे और सफल करियर में राजपाल यादव ने कई बड़े और मंझे एक्टर्स के साथ काम किया। उन्होंने एक से बढ़कर एक शानदार फिल्मों और किरदारों को कई लीड एक्टर्स के साथ मिलकर और बिकाऊ और चलने वाला बनाया, लेकिन इस बीच उनका एक हसीना के साथ काम करने का भी सपना था, जो सालों से अधूरा था। प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ, विद्या बालन, जैसी सफल हीरोइनों के साथ काम करने के बावजूद भी उनकी इच्छा सिर्फ एक हसीना के साथ काम करने की थी, जो सालों बाद पूरी हो गई है।

पूरा हुआ राजपाल का सपना

राजपाल याद ने 'भूल भुलैया 3' के ट्रेलर लॉन्च पर बताया कि 'भूल भुलैया 3' ने उनके जीवन के दो बड़े सपने पूरे किए हैं। इस पर बात करते हुए एक्टर ने कहा, 'मेरी सालों पहले ख्वाहिश थी कि मैं अपने दोस्तों के साथ जयपुर राजमंदिर में फिल्म हम आपके हैं कौन देखूं, जो आज 'भूल भुलैया 3' करने का बाद पूरा हुआ और मैं इसकी प्रमोशन के लिए यहां आया।' इसी कड़ी में बात करते हुए उन्होंने कहा, ''हम आपके हैं कौन' तो यहां नहीं देख पाया लेकिन मेरा दूसरा सबसे बड़ा सपना 'भूल भुलैया 3' से पूरा हो गया है। हर किसी की तरह ही मेरा भी फिल्मों में आने के बाद एक ही सपना था कि मैं माधुरी दीक्षित के साथ फिल्म करूं और वो आज पूरा हो गया है। 'भूल भुलैया 3' में मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला, मैंने इसका सालों तक इंतजार किया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement