Friday, September 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'स्त्री 2' की 'एवेंजर्स' से तुलना होने पर ये क्या बोल गए राजकुमार राव, कहा- 'गलत क्या है'

'स्त्री 2' की 'एवेंजर्स' से तुलना होने पर ये क्या बोल गए राजकुमार राव, कहा- 'गलत क्या है'

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव इन दिनों अपनी फिल्म 'स्त्री 2' को लेकर जबरदस्त चर्चा में बने हुए हैं। फैंस उनकी इस फिल्म की तुलना एवेंजर्स से कर रहे हैं, जिसे एक्टर ने फिल्म का प्लस पॉइंट बताया है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 01, 2024 19:05 IST
Stree 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'स्त्री 2' की 'एवेंजर्स' से हुई तुलना

राजकुमार राव इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'स्त्री 2' की सक्सेस को लेकर खूब लाइमलाइट में बने हुए हैं। उनकी फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। ये फिल्म इस साल की ब्लॉकबस्टर लिस्ट में भी शामिल हो चुकी है, जिसने 'एनिमल' और 'जवान' जैसी फिल्मों को भी कलेक्शन में पीछे छोड़ दिया है। वहीं कुछ लोग 'स्त्री 2' फिल्म की तुलना मार्वल की एवेंजर्स से कर रहे हैं, जबकि इन दोनों फिल्मों के बजट में बहुत ज्यादा अंतर है। राजकुमार ने 'स्त्री 2' की 'एवेंजर्स' से तुलना होने पर फिल्म के लिए प्लस पॉइंट बताया है।

स्त्री 2 की एवेंजर्स तुलना पर राजकुमार राव

बॉलीवुड हंगामा के साथ एक इंटरव्यू में राजकुमार राव से पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि 'स्त्री 2' का लास्ट सीन 'एवेंजर्स' से लिया गया है। इस पर उन्होंने हैरान होते हुए जवाब दिया, 'एवेंजर्स से?' इसके बाद जब होस्ट ने कहा कि कई लोगों इसे 'भारतीय एवेंजर्स' कह रहे हैं तो राजकुमार ने जवाब दिया, 'तो यह अच्छी बात है। अगर हमने इतने कम बजट में एवेंजर्स बनाई है। यह अमर कौशिक और दिनेश विजान की जीत है।'

फिल्म स्त्री 2 के बारे में

आपको बता दें कि 'स्त्री 2' साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'स्त्री' का सीक्वल है। फिल्म में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी फिर से धूम मचाते नजर आए थे। अमर कौशिक द्वारा निर्देशित 'स्त्री 2' का निर्माण दिनेश विजन और ज्योति देशपांडे ने अपने बैनर मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज के तहत किया है। मैडॉक के सुपरनैचुरल यूनिवर्स ने 'स्त्री' के पहले 'भेड़िया' और 'मुंज्या' जैसी फिल्में बनाई थी।

'मलिक' गैंगस्टर बनेंगे राजकुमार राव

'स्त्री 2' की शानदार सफलता के बाद राजकुमार राव ने अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा उनके जन्मदिन पर कर दी है। हाल ही में उन्होंने अपने 31वें जन्मदिन पर अपनी अपकमिंग फिल्म 'मलिक' का पोस्टर शेयर किया है। इस एक्शन थ्रिलर में वह एक गैंगस्टर के किरदार में नजर आएंगे। वहीं मैडॉक फिल्म्स की 'वैम्पायर्स ऑफ विजयनगर' भी जल्द ही रिलीज होने वाली है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement