Friday, September 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'स्त्री 2' में नहीं देखा होगा राजकुमार राव का ये रूप, मजेदार सीन देख नहीं रुकेगी हंसी

'स्त्री 2' में नहीं देखा होगा राजकुमार राव का ये रूप, मजेदार सीन देख नहीं रुकेगी हंसी

'स्त्री 2' की सफलता के बीच अभिनेता राजकुमार राव ने इंस्टाग्राम पर अपनी इस सुपरहिट फिल्म के सेट से एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। 'स्त्री 2' के इस डिलीटेड सीन में राजकुमार लड़की के रूप में नजर आ रहे हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 27, 2024 22:28 IST
राजकुमार राव- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM स्त्री 2 से राजकुमार राव डिलीटेड सीन

'स्त्री 2' दो हफ्तों से लगातार बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। सोशल मीडिया पर फिल्म की स्टार कास्ट से लेकर गानें तक धूम मचा रहे हैं। इस बीच 'स्त्री' के एक्टर राजकुमार राव ने सेट से अनदेखी तस्वीरें शेयर कर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। राजकुमार ने एक खास सीन की झलक दिखाई है जो फाइनल कट में नहीं आ पाया था। अभिनेता ने खुलासा किया कि यह डिलीटेड सीन उनका फेवरेट है। 'स्त्री 2' के डिलीटेड सीन में राजकुमार राव अमर कौशिक के साथ इश्क लड़ाते दिखाई दे रहे हैं।

स्त्री 2 का डिलीटेड सीन वायरल

मंगलवार को, अभिनेता राजकुमार राव ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ मजेदार तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह लड़की के कपड़े पहने और विग में दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने शिमरी मिनी स्कर्ट पहनी हुई है, जिसके साथ एक चमकदार रेड टॉप और हील्स भी पहने हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में राजकुमार 'स्त्री 2' के निर्देशक अमर कौशिक के साथ उसी गेटअप में पोज देते दिखाई दे रहे हैं। राजकुमार राव ने अपनी ये फनी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, '#स्त्री2 फिल्म का मेरा सबसे पसंदीदा और मजेदार सीन जो फाइनल कट में नहीं आया। क्या आप लोग देखना चाहते हैं ये सीन फिल्म में? आप सब बताओ @amarkaushik।'

स्त्री 2 से हटाया गया राजकुमार राव ये सीन

राजकुमार राव ने खुद अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए खुलासा किया है कि जो उनका फेवरेट सीन था। उसे फाइनल कट में हटा दिया गया था। राजकुमार राव का ये रूप फिल्म में देखने को नहीं मिला था। वहीं अब एक्टर ने ये मजेदार तस्वीरें शेयर कर एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया है। फैंन ही नहीं स्टार्स भी कमेंट बॉक्स में उनका ये डिलीटेड सीन देखने की डिमांड कर रहे हैं।

स्त्री 2 के बारे में

बॉलीवुड के मोस्ट टैलेंटेड एक्टर राजकुमार राव ने एक बार फिर अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों का दिल जीत लिया हैं। 'स्त्री 2' में इस बार सरकटे का आतंक देखने को मिला है जो महिलाओं का अपहरण करता है। 'स्त्री 2', 15 अगस्त, स्वतंत्रता दिवस 2024 को 'खेल खेल में' और 'वेदा' के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अभिषेक बनर्जी, पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना भी हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement