Thursday, October 10, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. बहुत हुआ कॉमेडी का तड़का, अब दिखेगा एक्शन का जलवा, राजकुमार राव ने किया नई फिल्म का खुलासा

बहुत हुआ कॉमेडी का तड़का, अब दिखेगा एक्शन का जलवा, राजकुमार राव ने किया नई फिल्म का खुलासा

राजकुमार राव ने इस साल अपनी फिल्म 'स्त्री-2' में अपनी कॉमेडी से लोगों को जमकर हंसाया है। अब एक और कॉमेडी फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में हंसाने के लिए तैयार हैं। लेकिन इसके बाद राजकुमार राव अपनी फिल्म 'मालिक' में एक्शन मोड में नजर आएंगे।

Written By: Shyamoo Pathak
Published on: October 10, 2024 16:55 IST
Rajkumar Rao- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM राजकुमार राव

बॉलीवुड स्टार राजकुमार राव ने इस साल की बॉलीवुड की सबसे सुपरहिट फिल्म दी है। राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री-2' ने करीब 600 करोड़ रुपयों की कमाई कर सभी को चौंका दिया है। 'स्त्री-2' एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जिसने बंपर कलेक्शन किया है। अब राजकुमार राव अपनी एक और कॉमेडी ड्रामा फिल्म के साथ सिनेमाघरों में दस्तक देने वाले हैं। इस फिल्म का नाम है 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो'। ये फिल्म कल यानी शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। लेकिन अब राजकुमार राव इस फिल्म के बाद एक्शन के अवतार में नजर आने वाले हैं। राजकुमार इन दिनों फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। राजकुमार राव ने इंडिया टीवी को दिए इंटरव्यू में बताया कि उनकी फिल्म 'मालिक' में दमदार एक्शन करेंगे। ये फिल्म डायरेक्टर पुलकित ने डायरेक्ट की है, जिन्होंने हाल ही में 'भक्षक' नाम की फिल्म बनाई थी। इस फिल्म की खूब तारीफ हुई थी। अब राजकुमार राव पर्दे पर एक्शन करते नजर आएंगे। 

जल्द जारी होगी रिलीज डेट

राजकुमार राव ने साल 2010 में अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'एलएसडी' से की थी। ये फिल्म सेमी हिट रही थी। इसके बाद रागिनी एमएमएस और गैंग्स ऑफ वासेपुर जैसी फिल्मों ने उन्हें पहचान दिलाई। इन फिल्मों के बाद राजकुमार राव ने 2013 में आई फिल्म शाहिद के लिए नेशनल अवॉर्ड जीत लिया। यहीं से उनकी किस्मत के सितारे फिर गए और स्टार बन गए। अब राजकुमार राव बॉलीवुड के टॉप हीरोज में गिने जाते हैं। इस साल 2024 की बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म 'स्त्री-2' ही रही है। 

मालिक में दिखेगा एक्शन अवतार

अब राजकुमार राव अपनी अपकमिंग फिल्म मालिक में जोरदार एक्शन दिखाने के लिए तैयार हैं। राजकुमार राव ने खुद इसको लेकर बाताया, 'मैं अपनी अपकमिंग फिल्म मालिक में एक्शन कर रहा हूं। उम्मीद है ये फिल्म भी लोगों को पसंद आएगी।' अब राजकुमार राव कॉमेडी के बाद एक्शन में भी अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं। आईएमडीबी के मुताबिक डायरेक्टर पुलकित की इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ '12वीं फेल' की एक्ट्रेस 'मेधा शंकर' लीड रोल में नजर आने वाली हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement