Friday, September 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. Stree 2 को मिली जबरदस्त सफलता, अब 'मालिक' बने राजकुमार राव, एक्शन हीरो बनकर उड़ाएंगे गर्दा

Stree 2 को मिली जबरदस्त सफलता, अब 'मालिक' बने राजकुमार राव, एक्शन हीरो बनकर उड़ाएंगे गर्दा

अपने 40वें जन्मदिन के अवसर पर, राजकुमार राव ने आखिरकार अपने अगले अपकमिंग प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया है। अभिनेता ने हाल ही में इस फिल्म के टाइटल और फिल्म का एक नया पोस्टर भी साझा किया। जिसे देखने के बाद अभिनेता के फैंस काफी खुश हैं।

Written By: Priya Shukla
Published on: August 31, 2024 13:21 IST
Rajkummar Rao- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM राजकुमार राव ने अपकमिंग फिल्म के नाम का किया ऐलान

राजकुमार राव इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'स्त्री 2' की सफलता का जश्न मना रहे हैं। स्त्री 2 की बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता ने सभी को हैरानी में डाल दिया है। फिल्म को रिलीज हुए 2 हफ्ते से ज्यादा हो गया है, लेकिन अभी भी इसे टक्कर देने वाली कोई फिल्म सिनेमाघरों में नहीं आई है। स्त्री 2 की ताबड़तोड़ कमाई के बीच आज राजकुमार राव ने अपने बर्थडे के मौके पर फैंस को एक और तोहफा दे दिया है। स्त्री 2 की सफलता एंजॉय कर रहे राजकुमार राव अब अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो एक एक्शन-थ्रिलर होगी। अपने जन्मदिन के अवसर पर, राजकुमार ने फिल्म के टाइटल का भी खुलासा कर दिया है।

राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म का पोस्टर जारी

फिल्म निर्माता पुलकित द्वारा निर्देशित एक्शन थ्रिलर को लेकर राजकुमार राव ने शुक्रवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसके साथ उन्होंने अपनी फिल्म के टाइटल और अपने फर्स्ट लुक से पर्दा उठाया। अपने लेटेस्ट पोस्ट में, अभिनेता ने  नई फिल्म का एक पोस्टर जारी किया और यह भी बताया कि इसकी शूटिंग शुरू हो गई है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- "#मालिक की दुनिया में आपका स्वागत है। शूट शुरू हो चुका है, जल्दी ही मुलाकात होगी।"

स्त्री 2 की सफलता एंजॉय कर रहे हैं राजकुमार राव

पुलकित की बात करें तो उन्हें भूमि पेडनेकर स्टारर इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा 'भक्षक' और 'डेढ़ बीघा जमीन' के निर्देशन के लिए जाना जाता है, जिसमें प्रतीक गांधी भी हैं। दूसरी तरफ राजकुमार फिलहाल स्त्री 2 की सफलता का आनंद ले रहे हैं, जो उनकी 2018 में इसी नाम से रिलीज हुई फिल्म का सीक्वल है। इस हॉरर कॉमेडी में उनके अलावा श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी भी थे। यह बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है और वैश्विक स्तर पर 600 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर चुकी है। 

राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्में

भारत में स्त्री 2 का नेट कलेक्शन 450 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर गया है, जिससे यह अब तक की सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में से एक बन गई है। मालिक के अलावा, राजकुमार के अपकमिंग बिग प्रोजेक्ट्स में 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' शामिल है, जिसमें उनके साथ तृप्ति डिमरी नजर आएंगी। इसके अलावा एक्टर 'बचपन का प्यार' नाम की फिल्म में भी नजर आएंगे, जिसमें वाणी कपूर उनके साथ होंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement