Friday, October 04, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. राजकुमार राव और भोजपुरी स्टार पवन सिंह की दिखी गजब कैमिस्ट्री, फिल्म में शेयर करेंगे स्क्रीन, इस दिन रिलीज होगा गाना

राजकुमार राव और भोजपुरी स्टार पवन सिंह की दिखी गजब कैमिस्ट्री, फिल्म में शेयर करेंगे स्क्रीन, इस दिन रिलीज होगा गाना

भोजपुरी स्टार पवन सिंह अब जल्द ही राजकुमार राव के साथ थिरकते नजर आने वाले हैं। पवन सिंह ने राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की अपकमिंग फिल्म 'विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो' में काम किया है। राजकुमार राव ने इसका एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

Written By: Shyamoo Pathak
Updated on: October 04, 2024 23:57 IST
rajkumar rao- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM राजकुमार राव

राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की अपकमिंग फिल्म 'विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो' 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म रिलीज से पहले सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म का बीते दिनों ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया है। वहीं फिल्म के गाने भी रिलीज होने लगे हैं। अब इस फिल्म में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह भी राजकुमार राव के साथ जुगलबंदी करते नजर आने वाले हैं। पवन सिंह इस फिल्म के गाने में दमदार डांस करते दिखेंगे। ये गाना शनिवार को रिलीज कर दिया जाएगा। राजकुमार राव ने इस गाने की झलकियां अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। 

पवन सिंह और राजकुमार राव के बीच दिखी जुगलबंदी

भोजपुरी स्टार पवन सिंह और राजकुमार राव जल्द ही एक गाने में डांस करते दिखेंगे। ये गाना विक्की राजकुमार राव की फिल्म 'विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो' में फिल्माया गया है जो शनिवार को रिलीज होगा। राजकुमार राव ने इस गाने की शूटिंग सेट से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें दिख रहा है कि पवन सिंह और राजकुमार राव गाने की ताल पर थिरक रहे हैं। दोनों पहले ताल पर थिरकना शुरू करते हैं और बीच से तृप्ति डिमरी गुजर जाती हैं। इसके बाद दोनों ताल पर डांस रोकते हैं और गले मिलकर आगे बढ़ जाते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए राजकुमार राव ने लिखा, 'कल रिलीज होगा ये गाना।' 

11 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म

ड्रीम गर्ल और ड्रीम गर्ल-2 जैसी सुपरहिट फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर राज शांडिल्स की फिल्म 'विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो' 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। फिल्म में राजकुमार राव के साथ तृप्ति डिमरी पर्दे पर रोमांस करते नजर आने वाली हैं। राज शांडिल्य बॉलीवुड की कॉमेडी फिल्मों के बड़े राइटर हैं। अब इस फिल्म से राज शांडिल्य को काफी उम्मीदें हैं। फिल्म में शहनाज गिल भी आइटम सॉन्ग कर रही हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement