Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. राजकुमार राव की फिल्म का चला जादू, दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 'श्रीकांत' की कमाई में आया उछाल

राजकुमार राव की फिल्म का चला जादू, दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 'श्रीकांत' की कमाई में आया उछाल

राजकुमार राव इन दिनों अपनी फिल्म 'श्रीकांत' को लेकर चर्चा में हैं जो हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म में एक्टर देश के पॉपुलर दृष्टिहीन बिजनेसमैन श्रीकांत बोल्ला का किरदार निभा रहे हैं। इस बीच फिल्म के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े भी सामने आ गए हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: May 12, 2024 7:57 IST
Rajkumar Rao, rajkumar rao film,  srikanth- India TV Hindi
Image Source : X 'श्रीकांत' ने दूसरे दिन की इतनी कमाई

राजकुमार राव एक ऐसे एक्टर हैं जो हर फिल्म में अपने अलग-अलग किरदारों की वजह से जाने जाते हैं। हर फिल्म में उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिलता है। भले ही उनकी सारी फिल्में हिट न होती हो लेकिन उनकी एक्टिंग हर फिल्म में अच्छी रहती है। वहीं इन दिनों राजकुमार राव 'श्रीकांत' को लेकर चर्चा में हैं। बीते दिन ये फिल्म थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में राजकुमार राव देश के पॉपुलर दृष्टिहीन बिजनेसमैन श्रीकांत बोल्ला के किरदार में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में दर्शकों को राजकुमार राव की एक्टिंग बहुत पसंद आ रही है। फिल्म में उनकी एक्टिंग हिट है ही साथ ही फिल्म भी हिट होने की ओर बढ़ रही है। ऐसा हम फिल्म की कमाई के 2 दिनों के आंकड़े को देखकर कह रहे हैं। 

'श्रीकांत' ने दूसरे दिन की इतनी कमाई

सैकल्निक की अर्ली ट्रेड रिपोर्ट के अनुसार 'श्रीकांत' ने पहले दिन 2.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं वीकेंड के पहले दिन यानि शनिवार को फिल्म की कमाई में काफी तगड़ा उछाल देखने को मिला है। पहले दिन के हिसाब से दूसरे दिन इस फिल्म से डबल  कलेक्शन कर लिया है। रिपोर्ट के अनुसार 'श्रीकांत' ने दूसरे दिन 4 करोड़ रुपये की कमाई की है। यानी कि दो दिनों में इस फिल्म ने कुल मिलाकर 6.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। करीब 40 करोड़ रुपये के बजट में बनी निर्देशक तुषार हीरानंदानी की फिल्म ‘श्रीकांत’ को विकेंड के दूसरे दिन यानी की रविवार का भी फायदा मिल सकता है। वहीं इस हफ्ते श्रीकांत के अलावा कोई और बड़ी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो रही है, ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म आने वाले दिनों में और बढ़िया प्रदर्शन कर सकती है।

'श्रीकांत' की स्टार कास्ट

बता दें कि श्रीकांत बोल्ला की बायोपिक 'श्रीकांत' में राजकुमार राव के साथ अदाकारा ज्योतिका मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं। ज्योतिका हाल ही में अजय देवगन की सुपरनेचुरल हॉरर थ्रिलर 'शैतान' में नजर आई थीं। इसके अलावा आलया एफ और शरद केलकर जैसे कलाकार भी इस फिल्म में अपनी अदाकारी का हुनर दिखाते हुए नजर आ रहे हैं।  इस फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है, वहीं भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, निधि परमार हीरानंदानी श्रीकांत के निर्माता हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement