Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'पति के कंधे पर बैठकर नाम नहीं कमाना...' सुपरहिट हीरो की पत्नी का है स्वैग, अपनी दम पर करती हैं छोटे-बड़े रोल

'पति के कंधे पर बैठकर नाम नहीं कमाना...' सुपरहिट हीरो की पत्नी का है स्वैग, अपनी दम पर करती हैं छोटे-बड़े रोल

राजकुमार राव की पत्नी पत्रलेखा ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि पति के कंधे पर बैठकर नाम नहीं कमाना चाहती। बल्कि अपने दम पर एक्टिंग की दुनिया में जगह बनाना चाहती हूं। पत्रलेखा ने अब तक 14 फिल्मों और सीरीज में एक्टिंग की है।

Written By: Shyamoo Pathak
Published on: September 15, 2024 11:45 IST
Patralekha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM@PATRALEKHAA एक्ट्रेस पत्रलेखा

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री-2' 1 महीने से लगातार बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ रही है। फिल्म ने अब तक 500 करोड़ रुपयों से ज्यादा की कमाई कर सभी को हैरान कर दिया है। साधारण दिखने वाले राजकुमा राव की एक्टिंग का जादू ऐसा चला कि आज सुपरहिट स्टार्स की लिस्ट में शामिल हो गए हैं। कई सुपरहिट फिल्में देने के बाद भी राजकुमार राव काफी सिंपल अंदाज में जिंदगी जीते हैं।

राजकुमार राव की पत्नी पत्रलेखा भी उन्ही की तरह सादा जीवन और उच्च विचारों में विश्वास करती हैं। पत्रलेखा भी बॉलीवुड में एक्ट्रेस हैं और कई फिल्मों और सीरीज में छोटे-बड़े किरदार निभा चुकी हैं। पत्रलेखा ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया वे अपने पति के कंधे पर बैठकर नाम नहीं कमाना चाहती हैं। पत्रलेखा को ये बिल्कुल पसंद नहीं कि लोग उन्हें केवल राजकुमार राव की पत्नी के तौर पर ही जाने। बल्कि अपनी मेहनत की दम पर पत्रलेखा अपना मुकाम खुद बनाने की जुगत में जुटी हुई हैं। 

अपनी दम पर हासिल करेंगी पहचान

एक्ट्रेस पत्रलेखा ने हाल ही में दैनिक भास्कर को दिए इंटरव्यू में इसको लेकर खुलकर बात की। जिसमें पत्रलेखा बताती हैं, 'मुझे राजकुमार राव की पत्नी का टैग बिल्कुल पसंद नहीं है। मुझे इससे तकलीफ होती है। मैं हमेशा अपना नाम खुद की दम पर बनाना चाहती हूं। अपने पति के कंधों पर बैठकर शोहरत हासिल नहीं करना है। मेरा हमेशा से यही विश्वास रहा है कि मुझे अपना नाम कमाना है। मैं अपने पिता के साथ भी यही सिद्धांत फॉलो करती थी। ये कोई फैमिनिज्म वाली बात नहीं है, लेकिन मुझे टैग से दिक्कत होती है।'

नेटफ्लिक्स सीरीज में हो रही तारीफ

एक्ट्रेस पत्रलेखा की हाल ही में आई नेटफ्लिक्स की सीरीज 'आईसी 814: द कांधार हाईजैक' में शानदार एक्टिंग कर लोगों का दिल जीता है। पत्रलेखा अब तक बॉलीवुड के 14 से ज्यादा फिल्मों और सीरीज में काम कर चुकी हैं। साल 1989 में शिलॉन्ग में जन्मी पत्रलेखा ने 2010 में अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद से लगातार संघर्ष कर रही हैं। साथ ही अपनी दम पर कई छोटे-बड़े किरदार निभा चुकी हैं।  

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement