Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 20 साल परोसते रहे ठहाकों का सामान, सारे दोस्त बन गए स्टार, फिर 1 सीरियस रोल से हिला दिया दिमाग, अब हो रही तारीफ

20 साल परोसते रहे ठहाकों का सामान, सारे दोस्त बन गए स्टार, फिर 1 सीरियस रोल से हिला दिया दिमाग, अब हो रही तारीफ

राजीव ठाकुर करीब 20 साल से कॉमेडी की दुनिया में अपनी जमीन तलाशने में जुटे हैं। राजीव के संघर्ष के दिनों के ज्यादातर दोस्त कॉमेडी में अपना नाम कमा चुके हैं। लेकिन अब राजीव ठाकुर एक्टिंग में लोगों की तालियां बटोर रहे हैं।

Written By: Shyamoo Pathak
Updated on: September 12, 2024 12:36 IST
rajiv thakur- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM@RAJIVTHAKUR007 अपने दोस्तों केसाथ राजीव ठाकुर

कॉमेडियन राजीव ठाकुर ने हाल ही में नेटफ्लिक्स पर आई सीरीज 'IC814: द कंधार हाइजैक' में सीरियस रोल निभाकर सभी को चौंका दिया। इस सीरीज में राजीव ठाकुर ने दमदार एक्टिंग की और खूब तालियां बटोरीं। राजीव ठाकुर करीब 20 साल से कॉमेडी की दुनिया में अपनी जमीन तलाश रहे हैं। 20 से ज्यादा टीवी शो करने के बाद भी राजीव ठाकुर को शोहरत की दुनिया में वो मुकाम नहीं मिला था तो उनके दोस्त कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर जैसे कॉमेडियन्स ने हासिल कर लिया था। करीब 20 साल तक ठहाकों का सामान परोसने वाले राजीव ठाकुर कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा के कॉलेज के दिनों के दोस्त हैं। राजीव ठाकुर अपने दोस्त कपिल के शो में भी अक्सर आते रहते हैं। लेकिन अब राजीव ठाकुर को वाहवाही मिली है उनके सीरियस किरदार से। 

'IC814: द कंधार हाइजैक' में निभाया सीरियस रोल

राजीव ठाकुर ने इस सीरीज में 'चीफ' नाम का किरदार निभाया है जो इस हाईजैक का मास्टमाइंड रहता है। इस सीरीज में राजीव के किरदार को लोगों ने खूब प्यार दिया और एक्टिंग की भी तारीफ की है। इस किरदार को मिले प्यार पर भी राजीव ठाकुर फैन्स का शुक्रिया अदा कर रहे हैं। इस शानदार रिस्पोंस को लेकर राजीव ठाकुर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें राजीव ने कहा, 'मैं लोगों के इस प्यार का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। मैं डायरेक्टर अनुभव सिन्हा का भी शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने मुझे इस किरदार के लायक समझा। साथ ही में अपने दोस्त कपिल शर्मा का धन्यवाद करता हूं, कि उन्होंने मुझे शूट के दौरान डेट्स के लिए सामंजस्य बिठाया और सीरीज करने का समय दिया। इसके साथ ही इस किरदार को निभाने के लिए मदद करने वाले हर इंसान का तहे दिल से शुक्रिया।' राजीव ठाकुर ने ये भी बताया कि उन्होंने इस किरदार की तैयारी भी कोई खास नहीं की थी। लेकिन राजीव ने बताया कि अनुभव सिन्हा ने उन्हें किरदार के बारे में ब्रीफ दिया था और मैंने उसी ब्रीफ पर अपने किरदार की टोन रखी। फाइनली अब ये किरदार लोगों को पसंद आया है। 

20 साल की कॉमेडी के सामने भारी पड़ा एक किरदार

राजीव ठाकुर ने साल 2005 में अपने करियर की शुरुआत की थी। हालांकि करीब 3 साल तक संघर्ष करने के बाद राजीव ठाकुर को 2008 में कॉमेडी सर्कस में काम करने का मौका मिला। इस शो में कपिल शर्मा, सुनील ग्रोवर, कृष्णा और सुदेश लहरी जैसे कलाकारों के साथ काम किया। इनमें से राजीव की दोस्ती भी सभी से हो गई। बाकी के ज्यादातर कलाकारों ने कॉमेडी की दुनिया में अपना खास कद बना लिया। लेकिन राजीव ठाकुर उतने बड़े सितारे नहीं बन पाए। अब राजीव ठाकुर अपनी एक्टिंग की दम से लोगों का दिल जीतने की जुगत में लगे हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement