Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. पापा रणबीर की गोद में बैठकर टुकुर-टुकर देखती दिखीं राहा, आखिर में दिया ऐसा स्माइल जो सबके दिल में बस गईं

पापा रणबीर की गोद में बैठकर टुकुर-टुकर देखती दिखीं राहा, आखिर में दिया ऐसा स्माइल जो सबके दिल में बस गईं

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के क्रूज पार्टी से मुंबई लौटे हैं। ऐसे में हाल ही में कपल को बेटी राहा के साथ कार में स्पाॅट किया गया। इस दौरान राहा ने एक बार फिर अपनी क्यूटनेस से हर किसी का दिल जीत लिया।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: June 03, 2024 7:19 IST
Raha Kapoor, Ranbir Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रणबीर की गोद में बैठकर टुकुर-टुकर देखती दिखीं राहा

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड क्रूज प्री-वेडिंग का जश्न 29 मई से 1 जून तक चला, अंबानीज के इस जश्न में पूरा बाॅलीवुड भी शरीक हुआ। इस लिस्ट में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का नाम भी शामिल है। कपल अपनी बेटी राहा के साथ क्रूज पर पार्टी करने पहुंचे थे। वहीं बीते दिनों कपल क्रूज पार्टी से मुंबई लौट आए हैं।, जिसके बाद कपल को बेटी राहा कपूर के साथ कार में स्पाॅट किया गया। इस दौरान राहा ने एक बार फिर अपनी स्माइल से हर किसी का दिल चुराती नजर आईं। 

राहा ने अपनी स्माइल से जीता सबका दिल

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कार में राहा पापा रणबीर कपूर की गोद में बैठी हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान जैसे ही राहा की नजर कैमरे की तरफ पड़ती है तो पहले तो वो उसकी तरफ टुकुर-टुकुर देखती रहती हैं। इसके बाद वह आखिरी में क्यूट सा स्माइल देती हुई नजर आती हैं। राहा का ये क्यूट वीडियो एक बार फिर चर्चा में है। लोग इस वीडियो को बार-बार देखने पर मजबूर हैं। इससे पहले राहा की अंबानीज की पार्टी से एक तस्वीर सामने आई थी, जिसमें वह अपनी मम्मा की गोद में आइसक्रीम खाती नजर आईं। 

रणबीर-आलिया का वर्क फ्रंट

रणबीर के वर्क फ्रंट की बात करे तो एक्टर 'एनिमल' में आखिरी बार नजर आए थे। इस फिल्म में उनका किरदार काफी धमाकेदार है। रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी के साथ एक्टर की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिली थी। वहीं अब एक्टर 'रामायण' में राम का किरदार निभाएंगे और वो इसी की तैयारी में लगे हुए हैं। डायरेक्टर नितेश तिवारी की 'रामायण' में रणबीर कपूर और साई पल्लवी लीड रोल में हैं। इसके अलावा रणबीर कपूर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल के सीक्वल 'एनिमल पार्क' में डबल रोल में दिखाई देंगे। वह अबरार के छोटे भाई अजीज और रणविजय की भूमिका में नजर आएंगे।वहीं आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही 'जिगरा' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ वेदांग रैना ली रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म को एक्ट्रेस करण जौहर के साथ मिलकर प्रोड्यूस भी कर रही हैं। इसके अलावा भी आलिया की पाइपलाइन में कई और बड़े प्रोजेक्ट्स शामिल हैं

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement