Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. दादी को देखते ही राहा हो गई एक्साइटेड, मम्मी आलिया की गोद में उछल-उछल कर की बातें, दिखा सुपर क्यूट अवतार

दादी को देखते ही राहा हो गई एक्साइटेड, मम्मी आलिया की गोद में उछल-उछल कर की बातें, दिखा सुपर क्यूट अवतार

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फैमिली वेकेशन के लिए रवाना हो गए हैं। हाल में ही उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। उनके साथ क्यूट बेबी राहा कपूर भी नजर आईं। वीडियो में नजर आई राहा की क्यूट एक बार फिर लोगों का दिल जीत रही है। वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: September 16, 2024 7:19 IST
Alia Bhatt raha kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आलिया भट्ट और राहा कपूर।

बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल्स की जब भी चर्चा होती है तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का नाम जरूर सामने आता है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की प्रेम कहानी भी लोगों को काफी अट्रैक्ट करती है। अब दोनों एक क्यूट सी बेबी गर्ल राहा के पेरेंट्स हैं। बेबी राहा के साथ दोनों अक्सर वक्त बिताते नजर आते हैं। हाल में ही वेकेशन पर जाते हुए दोनों को स्पॉट किया गया। इस दौरान इनके साथ बेबी राहा कपूर भी नजर आईं। आलिया की सास राहा कपूर ने भी फैमिली ट्रिप पर साथ दिया। पूरा परिवार एक साछ एयरपोर्ट पर नजर आया। इस दौरान राहा कपूर का एक क्यूट वीडियो कैमरे में कैद हो गया है। इस वीडियो में उनकी क्यूटनेस देखने के बाद आप खुद को रोक नहीं पाएंगे। वीडियो सोशल मीडिया पर आने के चंद घंटे में ही वायरल होने लगा है। 

सोशल मीडिया पर छाया राहा का वीडियो

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं। आलिया भट्ट बेबी राहा कपूर को गोद में लिए खड़ी नजर आ रही हैं। उनके ठीक बगल में रणबीर कपूर खड़े हैं। तभी वहां पर आलिया भट्ट की सास नीतू कपूर आती हैं, जिन्हें देखते ही राहा एक्साइटेड हो जाती है। दादी को देखने के बाद वो अपनी मम्मी की गोद में उछलने लगती हैं। इतना ही नहीं वो अपनी दादी नीतू कपूर से बातें भी करती है। इसी दौरान वो अपने हाथों से क्यूट एक्शन करते भी दिखाती है। नीतू कपूर भी उसे पैंपर करते और उसकी बातों को सुनते और उनपर रिएक्ट करते दिखती हैं। इस वीडियो में दिखी राहा की प्यारी हंसी लोगों का दिल जीत ले रही है। 

यहां देखें वीडियो

लोगों का रिएक्शन

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों के अलग-अलग रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, 'आलिया-रणबीर की बेटी बिल्कुल डॉल जैसी है।' वहीं एक और शख्स ने लिखा, 'वाह, राहा अपनी दादी नीतू कपूर को देखकर कितना एक्साइटेड है।' वहीं एक और यूजर ने लिखा, 'राहा कितनी जल्दी बड़ी हो रही है।' वैसे बता दें, राहा कपूर अभी दो साल की भी नहीं हुई हैं। उनका बर्थडे करीब आ चुका है। कपूर फैमिली 6 नवंबर को राहा कपूर का दूसरा बर्थडे सिलब्रेट करेगी। याद दिला दें, 14 अप्रैल 2022 को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी काफी सादगी से हुई थी और ठीक उसी साल राहा का भी जन्म हुआ। 

आलिया और रणबीर कपूर इन फिल्मों में आएंगे नजर

एक्टर्स के वर्कफ्रेंट की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही 'जिगरा' में नजर आएंगी। इस फिल्म में आलिया भट्ट बहन का किरदार अदा कर रही हैं। इस फिल्म की प्रोड्यूसर भी आलिया ही हैं। वेदांग रैना एक्ट्रेस के साथ नजर आएंगे। फिल्म में उनका एक्शन अवतार देखने को मिलेगा। वहीं बात की जाए रणबीर कपूर की तो वो जल्द 'रामायण' में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग जारी है। फिल्म में वो भगवान राम का किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा कपल साथ में भी नजर आने के लिए तैयार है। दोनों की लव केमिस्ट्री दिखाने के लिए संजय लीला भंसाली ने उन्हें 'लव एंड वॉर' के लिए साइन किया है। इस फिल्म में विक्की कौशल भी लीड रोल में हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement