Saturday, September 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'युध्रा' में होगा खूनी खेल, खूंखार विलेन बना ये टीवी एक्टर, सिद्धांत चतुर्वेदी से होगी भयानक टक्कर

'युध्रा' में होगा खूनी खेल, खूंखार विलेन बना ये टीवी एक्टर, सिद्धांत चतुर्वेदी से होगी भयानक टक्कर

सिद्धांत चतुर्वेदी स्टारर युध्रा इन दिनों लगातार सुर्खियों में है। फिल्म में एक्टर एक्शन अवतार में नजर आने वाले हैं। पिछले दिनों ही मेकर्स ने फिल्म से अभिनेता का लुक जारी किया था और अब इसका मोशन वीडियो शेयर किया है, जिसमें फिल्म के विलेन की भी झलक देखने को मिल रही है।

Written By: Priya Shukla
Published on: August 28, 2024 17:28 IST
siddhant chaturvedi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सिद्धांत चतुर्वेदी की युध्रा का विलेन कौन?

सिद्धांत चतुर्वेदी अब अपनी अपकमिंग फिल्म 'युध्रा' को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। पिछले दिनों फिल्म का शानदार पोस्टर्स जारी किया गया था, जिसके साथ दर्शकों को फिल्म में जबरदस्त एक्शन थ्रिलर का हिंट भी दे दिया गया। हाल ही में, फिल्म के निर्माताओं ने सिद्धांत चतुर्वेदी को फियरस 'युध्रा' और मलविका मोहनन को स्टनिंग 'निकहत' के रूप में पेश किया। लेकिन, इन सबके बीच लगातार चर्चा थी कि युध्रा में सिंद्धांत चतुर्वेदी के सामने कौन होने वाला है। यानी फिल्म का विलेन कौन होगा? मेकर्स ने अब इस राज पर से भी पर्दा उठा दिया है।

कौन है युध्रा का खूंखार विलेन?

सिद्धांत चतुर्वेदी स्टारर युध्रा में राघव जुयाल खतरनाक विलेन शफीक के रूप में दिखाई देने वाले हैं। मेकर्स की ओर से हाल ही में फिल्म का नया मोशन वीडियो जारी किया गया है, जिसके जरिए, निर्माताओं ने सिद्धांत और राघव के बीच एक धमाकेदार लड़ाई की उम्मीद जगा दी है। सोशल मीडिया पर अब फिल्म के विलेन को लेकर काफी चर्चा हो रही है, जो इससे पहले 'किल' में जबरदस्त खून-खराबा मचाते नजर आए थे।

विलेन बनकर फिर छाने को तैयार हैं राघव जुयाल

 सिद्धांत चतुर्वेदी ने भी'युध्रा' का नया मोशन वीडियो शेयर किया है, जो एक्शन से भरी दुनिया के एक अलग पहलू को दर्शाता है। इस मोशन वीडियो में राघव जुयाल को शफीक के रूप में दिखाया गया है, जो युध्रा के सामने खड़ा है। मोशन वीडियो से पता चलता है कि दोनों के बीच एक जबरदस्त मुकाबला देखने को मिलने वाला है और साथ ही अपकमिंग फिल्म में जबरदस्त खून-खराबा भी होगा। राघव ने 'KILL' में अपने सफल प्रदर्शन के बाद अब विलेन के अवतार में फिर दर्शकों के बीच हलचल पैदा कर दी है।

कब रिलीज होगी युध्रा?

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म में ये दोनों किरदार किस तरह से टकराएंगे। मोशन वीडियो ने ट्रेलर की रिलीज के लिए उत्सुकता को और बढ़ा दिया है, जो 29 अगस्त को रिलीज होने वाला है। रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के Excel Entertainment के बैनर तले बनी 'युध्रा' का निर्देशन रवि उदीवार ने किया है। फिल्म 20 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है, और इन करैक्टर पोस्टर्स ने इस धमाकेदार सिनेमाई अनुभव की प्रतीक्षा को और भी बढ़ा दिया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement