Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. न डिजाइनर ड्रेस न मेकअप, अब सिंपल टी शर्ट-ट्रैक पैंट में दिखीं राधिका मर्चेंट, सादगी के कायल हुए फैन

न डिजाइनर ड्रेस न मेकअप, अब सिंपल टी शर्ट-ट्रैक पैंट में दिखीं राधिका मर्चेंट, सादगी के कायल हुए फैन

अंबानी फैमिली के नए-नवेले जोड़े अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें कपल को अपने फैंस के साथ सेल्फी क्लिक कराते देखा जा सकता है। वीडियो में राधिका बेहद सिंपल लुक में नजर आ रही हैं।

Written By: Priya Shukla
Published on: August 21, 2024 9:47 IST
Anant Ambani, Radhika Merchant- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पनामा पहुंचे अनंत-राधिका

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी अपनी नई-नवेली दुल्हनिया राधिका मर्चेंट के साथ इन दिनों अपने हनीमून पर हैं। अनंत और राधिका पनामा में अपना हनीमून मना रहे हैं। सोशल मीडिया पर सेंट्रल अमेरिकन कंट्री में अपना हॉलिडे एंजॉ करते वीडियो और तस्वीरें छाई हुई हैं। इनमें से एक वीडियो में अनंत और राधिका को पनामा की सड़कों पर घूमते देखा जा सकता है, जहां दोनों फैंस के साथ सेल्फी के लिए पोज कर रहे हैं। इस दौरान अंबानी परिवार की नई दुल्हनिया ने ना तो कोई डिजाइनर ड्रेस पहनी है और ना ही मेकअप किया है, उन्होंने सिंपल सी टी-शर्ट और ट्रैक पैंट पहना है।

सिंपल लुक में दिखीं अंबानी परिवार की छोटी बहू

राधिका मर्चेंट का ये सिंपल अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। वीडियो में अनंत और राधिका फैंस के साथ सेल्फी क्लिक कराते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान अनंत बीच वाइब देती नॉच लैपल कॉलर वाली फोरेस्ट प्रिंटेड शर्ट और शॉर्ट्स पहने नजर आ रहे हैं और राधिका ने व्हाइट टी-शर्ट और पैंट पहना है। इसी के साथ अपने कम्फर्ट को ध्यान में रखते हुए राधिका ने व्हाइट शूज पहने हैं और बालों की पोनी बनाई है। दोनों का यह सिंपल अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

सोशल मीडिया पर छाए थे राधिका मर्चेंट के ट्रेडिशनल लुक

इससे पहले राधिका मर्चेंट के ट्रेडिशनल लुक सोशल मीडिया पर छाए थे। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को संपन्न हुई थी। शादी से पहले कपल के लिए अंबानी फैमिली की ओर से प्री-वेडिंग सेरेमनी आयोजित की गई थीं, जिनमें राधिका एक से बढ़कर एक लुक में नजर आईं। सोशल मीडिया पर उनके सभी लुक छाए रहे। मामेरु रस्म से लेकर रिसेप्शन तक में राधिका दुल्हन की तरह सजी ही नजर आईं। 

अनंत-राधिका की शादी में शामिल हुए बड़े सितारे

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की वेडिंग सेरेमनी मुंबई में आयोजित की गई, जिसमें देश-दुनिया की कई जानी-मानी हस्तियां शामिल हुईं। दोनों की शादी में कई ग्लोबल स्टार शामिल हुए, जिनमें किम कर्दाशियां, क्लोई कर्दाशियां, जॉन सीना, रेमा जैसे नाम शामिल हैं। वहीं शाहरुख खान, सलमान खान, रणबीर कपूर, अनिल कपूर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, अनन्या पांडे, हार्दिक पांड्या, आलिया भट्ट, ऐश्वर्या राय बच्चन, अमिताभ बच्चन जैसे सितारे भी अनंत-राधिका की शादी में धमाल मचाते दिखे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement