Tuesday, October 01, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. राधिका मर्चेंट का दिखा अनदेखा अंदाज, ससुर मुकेश अंबानी संग लगाए ठहाके, रणवीर सिंह ने भी दिया साथ

राधिका मर्चेंट का दिखा अनदेखा अंदाज, ससुर मुकेश अंबानी संग लगाए ठहाके, रणवीर सिंह ने भी दिया साथ

राधिका मर्चेंट शादी के कुछ ही महीनों में अंबानी परिवार के बीच पूरी तरह से सेटल हो गई हैं। उन्होंने पूरे परिवार के साथ एक खूबसूरत बॉन्ड बना ली है। हाल में ही एक इवेंट पर उनकी मुकेश अंबानी संग कमाल की बॉन्डिंग देखने को मिली।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: October 01, 2024 7:32 IST
Radhika mukesh ranveer singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM राधिका मर्चेंट, रणवीर सिंह और मुकेश अंबानी।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की चर्चा दुनिया भर में हुई। दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया। शादी के हर फंक्शन की झलक भी देखने को मिली, जो किसी जलसे से कम नहीं थी। अब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट हैप्पी मैरिड लाइफ लीड कर रहे हैं। दोनों अलग-अलग मौकों पर एक साथ नजर आते हैं। फैमिली के साथ भी दोनों काफी वक्त बिता रहे हैं और इसे देखकर जाहिर हो रहा है कि नई बहू राधिका मर्चेंट पूरी तरह से फैमिली में घुलमिल गई हैं। चाहे सास नीता अंबानी के साथ उनके तालमेल की बात की जाए या फिर ससुर मुकेश अंबानी के साथ उनके क्लोज बॉन्ड की, वो दोनों ही लोगों के साथ एक बेटी की तरह नजर आती हैं। खास तौर पर ससुर मुकेश अंबानी संग उनका रिश्ता बेटी की तरह ही है। इसकी कई झलकियां लगातार सामने आती रहती हैं। हाल में ही इसकी एक झलक एक खास इवेंट पर देखने को मिली। 

रणवीर सिंह की बात पर हंस पड़ीं राधिका मर्चेंट

हाल में ही रिलायंस फाउंडेशन ने ओलंपियन और पैरा ओलंपियन्स के लिए एक पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में पूरा अंबानी परिवार शामिल हुआ था। इस इवेंट में कई फिल्मी सितारे भी पहुंचे थे, इनमें से एक रणवीर सिंह भी हैं। रणवीर सिंह संग अब मुकेश अंबानी और राधिका मर्चेंट का एक वीडियो सामने आया है। ब्लैक सूट में रणवीर सिंह, मुकेश अंबानी और राधिका मर्चेंट को कुछ बता रहे हैं, जिसे सुनने के बाद राधिका उनका हाथ पकड़ कर हंसने लगती हैं। खुलकर हंसते हुए वो मुकेश अंबानी से कुछ कहती भी हैं। वो भी ठहाके लगाकर हंसते हैं। रणवीर सिंह भी अपनी मुस्कान रोक नहीं पाते। अब इस वीडियो में तीनों का हैप्पी मोमेंट कैप्चर हो गया है और खूब वायरल हो रहा है। इसे देखने के बाद हर किसी का यही कहना है कि बहू और ससुर के बीच राधिका मर्चेंट और मुकेश अंबानी जैसा ही तालमेल होना चाहिए।  

यहां देखें वीडियो

कैसा था राधिका का लुक

बात करें राधिका मर्चेंट के लुक की तो उन्होंने प्रिसेज स्टाइल ड्रेस कैरी की थी। ब्लैक प्लीटेड ड्रेस में वो बेहद खूबसूरत लगीं, इस पर गोल्ड डिटेलिंग की गई थी। इस पूरे आउटफिट को उन्होंने मंगलसूत्र के साथ एसेसाराइज किया। राधिका मर्चेंट किसी डॉल जैसी ही लगीं। उनका ये आउटफिट अनंत अंबानी के साथ मैचिंग था। अनंत ने भी ब्लैक पैंट और शर्ट कैरी की थी। बता दें, राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी 12 जुलाई 2024 को मुंबई के जियो कन्वेंशन सेंटर में संपन्न हुई थी। देश-विदेश के नामी लोगों का जमावड़ा लगा था। ये लोग दोनों की शाही शादी के गवाह बने।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement