Friday, June 28, 2024
Advertisement

वेदा अंबानी के बर्थडे पर कूल लुक में छाईं राधिका मर्चेंट, क्रूज पार्टी में फन करता नजर आया पूरा परिवार

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग के साथ ही वेदा अंबानी का बर्थडे भी सेलिब्रेट किया गया। इसकी झलकियां भी अब सामने आने लगी हैं। वेदा के पहले बर्थडे पर उनकी होने वाली चाची राधिका छाई रहीं।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: June 21, 2024 23:04 IST
Radhika merchant- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM फैमिली के साथ राधिका मर्चेंट

अंबानी परिवार में हर फंक्शन शानदार अंदाज में सेलिब्रेट किया जाता है। फिर चाहे वो किसी का बर्थडे हो या फिर शादी और प्री-वेडिंग का सेलिब्रेशन हो, हर इवेंट को एक मेगा सेलिब्रेशन बनाया जाता है। इन खास मौकों पर अंबानी लेडीज भी अपने सुपर कूल अवतार में नजर आती हैं। अंबानी लेडीज का हर लुक आते ही छा जाता है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग की खूब चर्चा रही और इसी दौरान ही आकाश अंबानी और श्लोका मेहाता की लाडली वेदा अंबानी का बर्थडे सेलिब्रेश भी किया गया। दोनों ही सेलिब्रेश क्रूज पर हुए। इसका सीधा मतलब है कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग के बीच वेदा अंबानी का पहला बर्थडे सेलिब्रेशन काफी खास अंदाज में सेलिब्रेट किया गया। इस दौरान अंबानी फैमिली के साथ राधिका मर्चेंट का परिवार भी क्रूज पर एंजॉय करता नजर आया।

कुछ ऐसा दिखा लुक

सामने आई तस्वीरों में आप क्रूज पार्टी की झलक देख सकते हैं। वेदा के बर्थडे के लिए काफी वाइब्रेंट थीम रखा गया है। सनफ्लॉवर और सतरंगी फिर्की (पेपर विंडमिल) वाली डेकोरेशन की गई है। काफी कलरफुल थीम के बीच ही गेस्ट भी सजे संवरे दिख रहे हैं। इस दौरान राधिका मर्चेंट काफी कूल अंदाज में अपनी फैमिली के साथ नजर आईं। उनके पापा, मम्मी और बहन भी तस्वीर में दिख रही हैं। सभी क्रूज पर बैठे हुए पोज देते दिख रहे हैं। सबके आउटफिट पर नजर डालें तो काफी कलरफुल है। इसके अलावा राधिका के बारे में बात की जाए तो वो फ्लोरल ड्रेस में दिखीं। उनकी ड्रेस काफी स्टाइलिश थीम। बीच वाइब दे रही इस ड्रेस के साथ ही उन्होंने कूल गॉगल्स भी लगाए थे। वहीं उनकी बहन और मां भी सेम प्रिंट वाली ड्रेसेज में काफी कूल लग रही थीं।  

यहां देखें तस्वीरें

कैसा रही दूसरी प्री-वेडिंग

बता दें, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग का सेलिब्रेश तीन दिनों तक चला। पहला फंक्शन जहां जामनगर में हुआ था तो वहीं दूसरा फंक्शन विदेश में हुआ। क्रूज के अलावा फ्रांस और इटली में भी अलग-अलग थीम पार्टीज हुईं, जहां अंबानी लेडीज सजी-धजी दिखाई दीं। अब जल्द ही ये मेगा सेलिब्रेशन एक बार फिर देखने को मिलेगा। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी कर रहे हैं। ये सेलिब्रेशन भी 3 तीन तक चलेगा। ऐसे में सभी फिर एक बार डिजाइनर आउटफिट में नजर आएंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement