Monday, October 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. ईशा अंबानी की गरबा नाइट के लिए रानियों सी सजीं भाभी राधिका, मीनाकारी हार और रेशम के लहंगे में लगीं कमाल

ईशा अंबानी की गरबा नाइट के लिए रानियों सी सजीं भाभी राधिका, मीनाकारी हार और रेशम के लहंगे में लगीं कमाल

अंबानी परिवार हर त्योहार को बहुत ही धूमधाम से मनाता है। सोशल मीडिया पर अक्सर अंबानी फैमिली की सेलिब्रेशन फोटोज छाई रहती हैं। अब ईशा अंबानी की गरबा नाईट के फोटो-वीडियो हैं, जो खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

Written By: Priya Shukla
Published on: October 14, 2024 12:54 IST
Radhika Merchant- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM चर्चा में राधिका मर्चेंट का गरबा लुक

अंबानी परिवार अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में बना रहता है। पिछले दिनों अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के वेडिंग फंक्शन्स के चलते ये परिवार सुर्खियों में रहा। इसके बाद पेरिस ओलंपिक्स के दौरान भी अंबानी फैमिली के ही चर्चे रहे। अंबानी परिवार में सभी त्योहार भी बड़ी धूम-धाम से मनाए जाते हैं। हाल ही में नीता अंबानी, मुकेश अंबानी और पूरे परिवार ने देवी भगवती की पूजा-अर्चना की और गरबा नाइट का भी आयोजन किया। अब ईशा अंबानी की गरबा नाइट से राधिका मर्चेंट का लुक तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह नीले रंग के ट्रेडिशन घाघरा में नजर आ रही हैं।

ईशा अंबानी ने ऑर्गनाइज की गरबा नाइट

अंबानी परिवार की बेटी यानी ईशा अंबानी ने हाल ही में गरबा लाइट ऑर्गनाइज किया, जिसमें राधिका मर्चेंट छा गईं। ननद की गरबा नाइट के लिए राधिका ने पारंपरिक गुजराती लुक चुना, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अपनी शादी में एक से बढ़कर एक लुक से सुर्खियां बटोर चुकीं राधिका मर्चेंट ने लाइमलाइट लूटने का ये मौका भी नहीं छोड़ा। उन्होंने इस कार्यक्रम के लिए गुजराती स्टाइल चनिया-चोली पहनी थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

ननद की गरबा नाइट में छाईं राधिका

राधिका ने गरबा नाइट के लिए डिजाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला का डिजाइन किया नीले रंग का ट्रेडिशनल थराड मिरर घाघरा चुना था, जिसमें हाथ से रेशम की एंब्रॉयडरी की गई थी। नीले लहंगे पर हाथों से सफेद धागों से कढ़ाई हुई है। वहीं इस लहंगे में लाल और हरे रंग का कॉम्बिनेशन भी डाला गया है। इस लहंगे पर हुआ मिरर वर्क इसे और खूबसूरत बना रहा है। राधिका ने लहंगे के साथ प्लीट्स स्टाइल में मैचिंग दुपट्टा कैरी किया था वो भी गुजराती स्टाइल में।

Radhika Merchant

Image Source : INSTAGRAM
ट्रेडिशनल गुजराती लहंगे में खूबसूरत लगीं राधिका

मीनाकारी नेकलेस के हो रहे चर्चे

अपने लुक को राधिका ने मीनाकारी हार और बड़े झुमकों के साथ पूरा किया, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस दौरान उन्होंने अपना मंगलसूत्र भी पहन रखा था। हेयरस्टाइल की बात करें तो राधिका ने हाफ बालों को पिनअप किया था।उन्होंने ग्लॉसी लिप्स, काजल और छोटी सी बिंदी के साथ अपना लुक पूरा किया। सोशल मीडिया पर राधिका का ये लुक काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement