Thursday, August 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. बारात में अनंत संग झूमीं राधिका मर्चेंट, दुल्हनिया को देख मुस्कुराए अंबानी परिवार के छोटे बेटे और...

बारात में अनंत संग झूमीं राधिका मर्चेंट, दुल्हनिया को देख मुस्कुराए अंबानी परिवार के छोटे बेटे और...

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें दुल्हनिया राधिका दूल्हेराजा अनंत अंबानी के साथ खूब झूमती-नाचती नजर आ रही हैं। उनके चेहरे पर शादी की खुशी साफ देखी जा सकती है, वहीं अनंत भी इस दौरान काफी खुश लग रहे हैं।

Written By: Priya Shukla
Updated on: July 13, 2024 6:34 IST
Anant Ambani, Radhika Merchant- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बारात में अनंत संग राधिका ने किया डांस

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की शुभ घड़ी आखिरकार आ ही गई। आज राधिका और अनंत सात मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में सात फेरे लेंगे, जिसमें देश-दुनिया की हस्तियां शामिल होंगी। अनंत-राधिका की जयमाला भी हो चुकी है,जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ चुका है। अब कुछ ही देर में अनंत-राधिका की शादी की दूसरी रस्में शुरू हो जाएंगी। सोशल मीडिया पर इस शाही शादी के कई वीडियो सामने आए हैं। कुछ वीडियो में जहां दूल्हे राजा को अपने घरवालों के साथ ढोल-नगाड़ों की थाप पर झूमते देखा जा सकता है तो वहीं कुछ में बॉलीवुड और हॉलीवुड हस्तियों को नाचते-गाते देखा जा सकता है। इस बीच अनंत-राधिका का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसने हर किसी का दिल जीत लिया है।

बारात में अनंत संग झूमकर नाचीं राधिका मर्चेंट

सोशल मीडिया पर अनंत और राधिका का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अनंत अंबानी के साथ राधिका मर्चेंट को भी बारात में झूमते-नाचते देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर दोनों का यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। वीडियो में अनंत जहां गोल्डन कलर की शेरवानी और साफा पहने नजर आ रहे हैं, वहीं राधिका लाल रंग के आउटफिट में दिखाई दे रही हैं, जिससे साफ पता चलता है कि अंबानी फैमिली की छोटी बहू ने भी बारात लेकर पहुंचे अनंत संग खूब मस्ती की।

यूजर्स ने दिया ये रिएक्शन

राधिका को यूं डांस करता देख अनंत बेहद खुश हो जाते हैं और उन्हें पास खींचकर उनके गालों पर किस भी करते हैं। अनंत-राधिका का यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स के बीच चर्चा में है, जिस पर कमेंट करते हुए कईयों ने रिएक्शन भी दिया है। किसी ने वीडियो को क्यूट तो किसी ने अब तक का सबसे खूबसूरत वीडियो बताया है। कई यूजर्स ने रेड हार्ट इमोजी के जरिए इस वीडियो पर प्रतिक्रिया दी और प्यार जाहिर किया।

मार्च से शुरू हुआ अनंत-राधिका की शादी का उत्सव

दिसंबर 2023 में अनंत-राधिका की सगाई हुई थी, जिसके बाद से ही इनके प्री-वेडिंग फंक्शन्स की शुरुआत हो गई थी। इस साल मार्च में जामनगर में अनंत और राधिका की पहली प्री-वेडिंग पार्टी के साथ इनकी शादी का जश्न शुरू हुआ, जहां उन्होंने तीन दिनों तक कई मेहमानों की मेजबानी की। कार्यक्रम में दिलजीत दोसांझ और अरिजीत सिंह के अलावा पॉप आइकन रिहाना ने परफॉर्म किया। जुलाई आते-आते, पारंपरिक विवाह-पूर्व अनुष्ठानों के साथ उत्सव जारी रहा। ऐसा ही एक समारोह मामेरू-मौसुलु था, जहां दुल्हन के मामा उसे उपहार, कपड़े और गहने देते थे, जो उसके जीवन में नए अध्याय के लिए उनके आशीर्वाद और शुभकामनाओं का प्रतीक था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement