Thursday, August 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. अनंत के लिए राधिका ने किया सोलह श्रृंगार, खूबसूरत जोड़े में सजीं अंबानी फैमिली की छोटी बहू का फर्स्ट लुक आउट

अनंत के लिए राधिका ने किया सोलह श्रृंगार, खूबसूरत जोड़े में सजीं अंबानी फैमिली की छोटी बहू का फर्स्ट लुक आउट

अपने खास दिन के लिए राधिका मर्चेंट का ब्राइडल लुक आखिरकार सामने आ गया है। उनकी स्टाइलिस्ट रिया कपूर द्वारा साझा की गई तस्वीरों में, होने वाली दुल्हन अबू जानी संदीप खोसला द्वारा डिजाइन किए गए शानदार लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Written By: Priya Shukla
Updated on: July 13, 2024 6:35 IST
Radhika Merchant- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सामने आया राधिका मर्चेंट का ब्राइडल लुक।

आखिरकार वो घड़ी आ ही गई, जिसका हर किसी को बेसब्री से इंतजार था। आज मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट संग सात फेरे लेने वाले हैं। राधिका को दुल्हन बनाकर अपने संग ले कर आने के लिए अनंत अंबानी गोल्डन शेरवानी में सज-धजकर जियो वर्ल्ड सेंटर पहुंचे। जिसके बाद पूरे अंबानी परिवार ने हमेशा की तरह एक साथ पैप्स को पोज भी दिए। इस दौरान अनंत अंबानी से लेकर उनकी मां नीता अंबानी, भाभी श्लोका मेहता अंबानी, भाई आकाश अंबानी और बहन ईशा अंबानी सहित सभी के लुक देखने लायक थे। लेकिन, जिसके लुक का लोगों को बेसब्री से इंतजार था वह था दुल्हन के जोड़े में सजीं राधिका मर्चेंट का लुक, जो अब सामने आ गया है।

राधिका मर्चेंट का ब्राइडल लुक आउट

राधिका मर्चेंट ने अपनी शादी के लिए दुल्‍हन के रूप में सजीं राधिका मर्चेंट का पहला लुक सामने आ गया है, जिसमें राधिका को पारंपरिक गुजराती दुल्हन के लुक में देखी जा सकती हैं। राधिका के ब्राइडल लुक के सामने आते ही हर किसी की निगाहें उन्हीं पर टिक गई हैं। शादी के लिए राधिका मर्चेंट ने आइवरी कलर का हैवी वर्क वाला भारी लहंगा पहने देखा जा सकता है। जिसमें वह किसी अप्‍सरा से कम नहीं लग रही हैं। इसके साथ उन्‍होंने मैचिंग हैवी डायमंड जूलरी जिसमें वह बिल्‍कुल चांद का टुकड़ा लग रही हैं।

राधिका के ब्राइडल लुक की खासियत

राधिका मर्चेंट की स्टाइलिस्ट रिया कपूर ने शेयर की हैं, जिसमें दुल्हनिया को अबू जानी संदीप खोसला द्वारा डिजाइन किए गए शानदार लहंगे में नजर आ रही हैं। राधिका के लहंगे में आइवरी जरदोज़ी कट-वर्क डिजाइन शामिल है, जिसमें एक डिटैचेबल सेकेंड ट्रेल के साथ लेयर किया गया घाघरा, 5 मीटर का घूंघट और एक टिश्यू शोल्डर दुपट्टा शामिल है। तीन लाल बॉर्डरों से झिलमिते घाघरे में हाथ से की गई बेहतरीन कढ़ाई वाले नक्काशी, सादी और जरदोजी का काम देखा जा सकता है। जिसे फूल की बूटियों का रूप दिया गया है। सिर के घूंघट में नाजुक जाली और कट-वर्क का काम है। राधिका का खूबसूरत ब्राइडल लुक कंधे पर डाले गए लाल दुपट्टे के साथ पूरा किया गया।

याद रखी जाएगी अनंत-राधिका की शादी

एक बात तो तय है कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की इस आलीशान शादी को सालों तक याद रखा जाएगा। फिर चाहे इस वेडिंग इवेंट में पहुंचे इंटरनेशनल स्टार्स हों या फिर दूल्हा-दुल्हन और अंबानी परिवार के लुक हों, अंबानियों ने इस शादी के हर इवेंट को ग्रैंड बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। अनंत अंबानी की इस ग्रैंड वेडिंग के गवाह इंटरनेशनल स्टार भी बने। किम कर्दाशियां, क्लोइ कर्दाशियां से लेकर जॉन सीना, रेमा सहित कई इंटरनेशनल स्टार साल की सबसे बड़ी शादी के गवह बने। वहीं बॉलीवुड के भी तमाम बड़े स्टार इस शादी का हिस्सा बने।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement