Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. अनंत-राधिका की वेडिंग फोटोज देख लीं... अब देखें नीता अंबानी के शुभ लग्न की तस्वीर, नहीं हटा पाएंगे नजरें

अनंत-राधिका की वेडिंग फोटोज देख लीं... अब देखें नीता अंबानी के शुभ लग्न की तस्वीर, नहीं हटा पाएंगे नजरें

अनंत-राधिका 12 जुलाई को धूमधाम से शादी के बंधन में बंधे, जिसमें देश-दुनिया की नामी हस्तियां शामिल हुईं। इन दिनों सोशल मीडिया पर अनंत-राधिका की शादी की तस्वीरें छाई हैं। राधिका का वेडिंग लुक चर्चा में है, लेकिन क्या आपने उनकी सास यानी नीता अंबानी का वेडिंग लुक देखा है?

Written By: Priya Shukla
Updated on: July 20, 2024 6:13 IST
12 जुलाई को शादी के बंधन...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधे राधिका-अनंत

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी पिछले कुछ महीनों से लगातार सुर्खियों में रही। अनंत-राधिका ने दिसंबर 2023 में सगाई की थी, जिसके बाद से ही अंबानी परिवार में इनकी शादी की तैयारी शुरू हो गई। कपल के लिए परिवार ने दो शानदार प्री-वेडिंग पार्टी आयोजित कीं और उसके बाद जुलाई 12 को ये शादी के बंधन में बंधे। हालांकि, इनकी शादी के कार्यक्रम 3 जुलाई से ही शुरू हो गए थे। मामेरु रस्म के साथ अनंत-राधिका के शुभ विवाह के कार्यक्रमों की शुरुआत हुई। इस शाही शादी में बॉलीवुड से लेकर राजनीति, स्पोर्ट्स और बिजनेस वर्ल्ड के तमाम नामी हस्तियां पहुंचीं। दूसरी तरफ राधिका के वेडिंग लुक की भी खूब चर्चा हुई।

सोशल मीडिया पर छाईं अनंत-राधिका की वेडिंग फोटोज

जाहिर है शायद ही ऐसा कोई होगा, जिसके मन में राधिका के वेडिंग लुक को लेकर उत्सुकता नहीं रही होगी या जिसने अंबानी फैमिली के छोटे बेटे और बहू की वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें नहीं देखी होंगी। लेकिन, क्या आपने राधिका मर्चेंट की सासू मां यानी नीता अंबानी की शादी की तस्वीर देखी है? वह अपनी शादी में कैसी लग रही थीं, उन्होंने क्या पहना था, कैसा लुक कैरी किया था? अगर नहीं, तो चलिए आपको दिखाते हैं नीता अंबानी और मुकेश अंबानी के शुभ लग्न की तस्वीर, जिसमें नीता अंबानी का ब्राइडल लुक देखकर आप खुद को उनकी तारीफ करने से नहीं रोक पाएंगे।

नीता अंबानी का ब्राइडल लुक

दुनिया के सबसे अमीर व्यक्तियों की लिस्ट में शामिल मुकेश अंबानी ने 39 साल पहले यानी 1985 में  नीता अंबानी के साथ सात फेरे लिए थे। इस दौरान नीता अंबानी का ब्राइडल लुक देखने लायक था। उन्होंने शादी में ट्रेडिशनल गुजराती दुल्हन का लुक कैरी किया था। शादी में उन्होंने बेहद खूबसूरत सफेद और लाल रंग की साड़ी पहनी थी। नीता भले ही देश के सबसे अमीर आदमी के बेटे से शादी कर रही थीं, लेकिन उनके वेडिंग लुक में सादगी कूट-कूट के भरी थी।

Nita Ambani-Mukesh Ambani

Image Source : INSTAGRAM
मुकेश अंबानी-नीता अंबानी

 Nita Ambani

Image Source : INSTAGRAM
जब नीता बनी थीं मुकेश अंबानी की दुल्हनिया

बेहद सिंपल था नीता अंबानी का वेडिंग लुक

नीता अंबानी ने ना तो ढेर सारी ज्वेलरी पहनी थी और ना ही बहुत सारा मेकअप किया था। सिर्फ एक छोटा सा मांगटीका, बहुत ही छोटी सी नथ और चूड़ियों के साथ एक सिंगल चोकर पहनकर उन्होंने अपना वेडिंग लुक कम्प्लीट किया था। जब नीता-मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की शादी हुई तो उनका वेडिंग लुक देखकर हर किसी को नीता अंबानी का वेडिंग लुक याद आ गया था, क्योंकि शादी में ईशा बिलकुल अपनी मां की तरह लग रही थीं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement