Saturday, July 06, 2024
Advertisement

दादी सास ने रखी गरबा नाइट, रॉयल अंदाज में दिखीं अंबानी परिवार की छोटी बहू राधिका मर्चेंट

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबनी की शादी से पहले दादी कोकिलाबेन ने धमाकेदार सरप्राइज दिया है। उन्होंने गरबा नाइट आयोजित की, जिसमें फिल्मी सितारे भी शिरकत किए। अब इसकी तस्वीरें सामने आई हैं।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: July 05, 2024 12:47 IST
Radhika merchant anant ambani garba night- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की गरबा नाइट की झलकियां।

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर जल्द शहनाई बजने वाली है। अंबानी परिवार के लाडले बेटे अनंत अंबानी की शादी अब बस गिनती के दिन ही बचे हैं। राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और इसी बीच शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी हैं। मामेरू के बाद गरबा नाइट का भी आयोजन किया गया। अंबानी आवास एंटीलिया पर ही शादी की रस्में रखी गई हैं। हाल में हुई गरबा नाइट का आयोजन कोकिलाबेन अंबानी ने किया था। इस खास इवेंट में करीबी ही शामिल हुए थे। अब इसकी झलकियां सामने आ रही हैं। सभी लोग काफी मौज-मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही होने वाली छोटी बहू रानी के गरबा लुक की भी चर्चा है। 

राधिका मर्चेंट लगीं बला की खूबसूरत

सामने आई तस्वीरों में रंगारंग कार्यक्रम की झलक देखने को मिल रही है। सभी गरबा आउटफिट में ड्रेस्ड अप नजर आ रहे हैं। रंग बिरंगे चनिया चोली में फीमेल गेस्ट धूम मचा रही हैं। इस दौरान सभी लोग थीम के अनुसार ही आउटफिट पहने दिखे। राधिका मर्चेंट का भी लुक सामने आ गया है। एक्टर मीजान जाफरी ने एक तस्वीर साझा की है, इसमें पर्पल लहंगे में राधिका मर्चेंट रॉयल अंदाज में दिख रही हैं। राधिका मर्चेंट इस लुक हैवी चोकर सेट और बिंदी के साथ पेयर किया है। राधिका ने हेयर स्टाइल काफी सिंपल रखा। इस लहंगा-चोली सेल के साथ उन्होंने एक ग्रीन कॉन्ट्रास्ट दुप्पटा कैरी किया है। पटोला-बांधनी स्टाइल लहंगे में राधिका मर्चेंट बला की खूबसूरत लग रही हैं। उनकी मुस्कान उनके लुक को और निखार रही है। 

Radhika merchant anant ambani garba night

Image Source : INSTAGRAM
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के गेस्ट ने की मस्ती।

घर में शुरू हो चुकी हैं शादी से पहले की रस्में

इसके अलावा कोकिलाबेन पिंक साड़ी में नजर आईं। वहीं बाकी गेस्ट की भी एक ग्रुप फोटो सामने आई है। इस फोटो में राधिका मर्चेंट के दोस्त शिखर और वीर पहाड़िया के अलावा मीजान जाफरी नजर आ रहे हैं। सभी के लुक काफी रंगीन हैं। इनकी झलक भी मीजान जाफरी ने साझा की हैं। बता दें, 'मामेरू' सेरेमनी का बुधवार को आयोजन हुआ और इसके अगले दिन ही गुरुवार को गरबा नाइट का आयोजन किया गया। वैसे अब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी दूर नहीं है, 12 जुलाई को दोनों सात फेरे लेंगे और शादी के बंधन में बंधकर एक दूजे के पति-पत्नी कहलाएंगे

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement