Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'जीवन बहुत छोटा है, कल हो न हो', एक्सीडेंट का शिकार हुईं 'पुष्पा गर्ल' रश्मिका मंदाना, पोस्ट कर बताया कब और क्या हुआ

'जीवन बहुत छोटा है, कल हो न हो', एक्सीडेंट का शिकार हुईं 'पुष्पा गर्ल' रश्मिका मंदाना, पोस्ट कर बताया कब और क्या हुआ

'पुष्पा गर्ल' रश्मिका मंदाना ने हाल में ही एक पोस्ट साझा किया है और इसी से सनसनी मच गई है। रश्मिका मंदाना ने बताया कि वो हादसे का शिकार हुई हैं। लंबे पोस्ट में उन्होंने अपनी लाइफ अपडेट साझा की है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: September 10, 2024 10:16 IST
Rashmika Mandanna- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रश्मिका मंदाना।

साउथ फिल्मों की क्यूट एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना देखते ही देखते नेशनल क्रश बन गई। अपनी कई हिट फिल्मों के चलते उन्होंने बॉलीवुड में भी अपनी अलग जगह बना ली। 'पुष्पा गर्ल' के नाम से मशहूर रश्मिका मंदाना अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल तो जीतती ही हैं, इसके साथ ही वो अपनी क्यूटनेस का जादू भी चलाती हैं। रश्मिका की तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। 'एनिमल' में लीड हीरोइन का किरदार निभाने के बाद से ही वो उत्तर भारत में भी काफी पसंद की जाने लगी हैं। रश्मिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, लेकिन बीते कुछ दिनों से वो नदारद नजर आईं। अब इसकी वजह एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ही बताई हैं। उन्होंने बताया कि वो एक हादसे का शिकार हो गईं, जिसके चलते वो घर पर ही हैं। इस खबर के सामने आने के बाद एक्ट्रेस के फैंस काफी परेशान हो गए। 

 

एक्सीडेंट का शिकार हुई रश्मिका

एक्ट्रेस ने अपनी एक क्यूट तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है और बताया कि बीते महीने उनका एक्सीडेंट हो गया था, जिसके चलते वो डॉक्टर की सलाह मानते हुए घर पर ही हैं। एक्ट्रेस ने अपने फैंस हेल्थ का ध्यान रखने के लिए भी कहा। उनका कहना है कि जिंदगी काफी छोटी है, ऐसे में कल हो या न हो। लंबे कैप्शन में उन्हों हालिया लाइफ अपडेट भी साझा की और अपने चाहने वालों का हालचाल भी पूछा है।

यहां देखे पोस्ट

रश्मिका मंदाना ने लिखा लंबा पोस्ट

रश्मिका मंदाना ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'हे दोस्तों, आप कैसे हैं? मुझे पता है कि मुझे यहां आए हुए या सार्वजनिक रूप से देखे हुए काफी समय हो गया है.. पिछले महीने मैं ज़्यादा सक्रिय नहीं रही, इसका कारण यह है कि मेरा एक छोटा सा एक्सीडेंट हुआ था, (एक मामूली दुर्घटना) और मैं ठीक हो रही थी और डॉक्टरों के कहने पर घर पर ही रह रही थी। मैं अब बेहतर हूं और सिर्फ एक बात बता दूं - मैं बहुत ज्यादा सक्रिय होने के दौर से गुजर रही हूं, इसलिए मेरी गतिविधियों से निपटने के लिए आपको शुभकामनाएं। हमेशा अपना ख्याल रखना अपनी प्राथमिकता बनाइए!! क्योंकि जीवन बहुत नाजुक और छोटा है और हमें नहीं पता कि हमारा कल होगा या नहीं, इसलिए हर दिन खुशियाँ चुनें!!.. एक और अपडेट मैं बहुत सारे लड्डू खा रहा हूं..'

इस फिल्म में नजर आएंगी रश्मिका

एक्ट्रेस रश्मिका मंदान के फैंस उनकी हेल्थ को लेकर थोड़ा चिंतित हैं और लगाता कमेंट सेक्शन में पूछ रहे हैं कि उन्हें क्या, कब और कैसे हुआ। कई उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना भी कर रहे हैं। बता दें, एक्ट्रेस अब जल्द ही 'पुष्पा 2' में नजर आएंगी। इसके अलावा वो सलमान खान के साथ 'सिकंदर' में भी बतौर लीड एक्ट्रेस काम कर रही हैं। वहीं बात की जाए रश्मिका की पर्सनल लाइफ की तो वो इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। विजय देवरकोंडा संग उनकी केमिस्ट्री और अफेयर की अफवाहें छाई रहती हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement