Monday, September 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 75 दिनों बाद फिर बड़े पर्दे पर होगा 'पुष्पाराज', बवाली पोस्टर के साथ हुआ 'पुष्पा 2' की नई रिलीज डेट का ऐलान

75 दिनों बाद फिर बड़े पर्दे पर होगा 'पुष्पाराज', बवाली पोस्टर के साथ हुआ 'पुष्पा 2' की नई रिलीज डेट का ऐलान

'पुष्पा 2: द रूल' इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है, जिसकी रिलीज का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। पहले ये फिल्म अगस्त में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कुछ वजहों से फिल्म की रिलीज मेकर्स ने ढाई महीने आगे बढ़ा दी है। मेकर्स ने हाल ही में फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान किया है।

Written By: Priya Shukla
Published on: September 23, 2024 17:03 IST
pushpa 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पुष्पाः द रूल की नई रिलीज डेट का हुआ ऐलान

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर 'पुष्पा 2: द रूल' की रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इसमें कोई शक नहीं कि अल्लू अर्जुन स्टारर ये एक्शन-थ्रिलर इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। फिल्म का थ्रिलिंग टीजर और गाने रिलीज होने के बाद से ही दर्शक इस मेगा एंटरटेनर की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। पहले ये फिल्म अगस्त में रिलीज होनी थी, लेकिन पोस्ट प्रोडक्शन के चलते मेकर्स की ओर से फिल्म की रिलीज पोस्टपोन कर दी गई थी। मगर अब पुष्पा 2 का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए खुशखबरी है। मेकर्स ने 'पुष्पा 2: द रूल' की नई रिलीज डेट जारी कर दी है।

अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2: द रूल की नई रिलीज डेट

पुष्पा 2: द रूल के मेकर्स की ओर से हाल ही में अल्लू अर्जुन की अपकमिंग फिल्म का रोमांचकारी पोस्टर जारी किया है, जिसमें अल्लू अर्जुन पुष्पा के सिग्नेचर स्टाइल में पोज करते नजर आ रहे हैं। इसी पोस्टर के साथ मेकर्स ने फिल्म की नई रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है, जिसके अनुसार दर्शकों को अब सिर्फ 75 दिन ही फिल्म की रिलीज का इंतजार करना होगा। पोस्टर जारी करते हुए लिखा- '75 दिनों में दुनिया को पुष्पा और उसके बेमिसाल ऑरा को बड़े पर्दे पर देखने का मौका मिलेगा। पुष्पा 2 द रूल भारतीय सिनेमा में एक नया और अभूतपूर्व अध्याय लिखने के लिए तैयार है। फिल्म 6 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।'

अगस्त में रिलीज होने वाली थी पुष्पा 2

बता दें, पहले अल्लू अर्जुन स्टारर यह फिल्म अगस्त में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन पेंडिंग होने के चले अब इसे दिसंबर तक के लिए टाल दिया गया है। फिल्म की रिलीज डेट को लेकर बार-बार तरह-तरह की अफवाहें सामने आ रही थीं। ऐसे में अब अब फिल्म के प्रोड्यूसर बनी वासु ने हाल ही में इन अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी और उन्होंने स्पष्ट किया कि फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होगी।

2021 में रिलीज हुई थी पुष्पाः द राइज

अल्लू अर्जुन स्टारर 'पुष्पाः द राइज' 17 दिसंबर 2021 को रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई और दर्शकों के बीच फिल्म की दूसरी किश्त की रिलीज का इंतजार होने लगा। अब पुष्पाः द राइज की रिलीज के 3 साल बाद इसकी दूसरी किश्त सिनेमाघरों में दस्तक देगी। पुष्पा 2 भारतीय सिनेमा की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक रही है। अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से ही फिल्म के लिए दर्शकों के बीच उत्साह बना हुआ है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement